1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 arshi khan big fight with rahul vaidya jasmin bhasin nikki tamboli aly goni upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : अर्शी खान ने अब राहुल वैद्य से लिया पंगा, सिंगर ने कर दिया ऐसा कमेंट, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 Rahul Vaidya
Bigg Boss 14 Rahul Vaidya
twitter

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिल रहा है. राहुल वैद्य का अपनी मर्जी से घर छोड़ना चर्चा का विषय बन गया है. जब से उन्‍होंने घर में दोबारा एंट्री ली है, तभी से बाकी घरवाले उनपर निशाना साध रहे हैं. शो के फिनाले वीक के दौरान ऐसा करने के लिए एजाज खान ने उन्हें 'फट्टू' कहा दिया था. यहां तक कि बीते वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने भी राहुल वैद्य के घर से भागने पर सवाल किया था.

जबकि राहुल ने सलमान से रिक्‍वेस्‍ट किया था कि लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि वो घर से भाग गए थे. अब एक बार फिर यह मुद्दा गर्मा गया है. अब अर्शी खान ने राहुल वैद्य को घर से भागने के लिए ताना मारा. उन्‍होंने लगातार राहुल पर तीखा हमला किया है, जिसके बाद आपा खोते हुए राहुल उनपर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. शो से जुड़ा यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पूर्व इंडियन आइडल कंटेस्‍टेंट उनकी बातों के लिए उन्हें फटकारा. फिर उन्होंने कहा कि अर्शी को अपने दिल और दिमाग में थोड़ा भारीपन लाना चाहिए. जिसके बाद अर्शी उनपर भड़कती नजर आई कि वह बॉडी शेमिंग कर रहे हैं. उन्‍हें महिलाओं की इज्‍जत करनी चाहिए. दोनों एकदूसरे पर शब्‍दों के तीखे बाण छोड़ते नजर आए. अब दोनों की लड़ाई क्‍या मोड़ ले‍गी, यह तो आज के एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

बता दें कि सलमान खान, राहुल वैद्य के अपनी मर्जी से घर छोड़कर जाने के लिए काफी नाराज हुए थे हाल ही में स्‍वास्‍थय कारणों की वजह से घर से बाहर हुए मनु पंजाबी ने राहुल वैद्य को अपना समर्थन दिखाया, और कहा कि सलमान खान की अपनी निजी राय है. उनका मानना है कि राहुल वैद्य कोई 'भगोड़ा' नहीं हैं और वह वास्तव में बिग बॉस 14 से स्वेच्छा से बाहर निकलने के वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने इतना बड़ा अवसर सिर्फ इसलिए छोड़ा ताकि वह अपने माता-पिता से मिल सकें और वह उनके फैसले का सम्मान करें.

वह इस हफ्ते विकास गुप्‍ता (कैप्‍टन) को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड है. दरअसल, बिग बॉस ने निक्‍की तंबोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को सजा सुनाई. दरअसल निक्‍की और अली ने एकदूसरे से नॉमिनेशन का डिस्‍कशन करते दिखे थे, जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं, ऐसे में बिग बॉस ने नाराज होते हुए दोनों के साथ साथ पूरे घरवालों को सजा देने का ऐलान किया और विकास गुप्‍ता (मौजूदा कैप्‍टन) को छोड़कर सभी को नॉमिनेट कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें