25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ नए अवतार में जल्द ही आ रही है नई कहानी, फिल्म के क्लाइमेक्स में आएगा धमाल!

कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित-नेने ने मध्य प्रदेश के एक प्राचीन मंदिर में 'भूल भुलैया 3' के लिए ड्रामेटिक सीन्स शूट किए, जो दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भूलैया एक डरावने दरवाजे फिल्म के तीसरे पार्ट में एक बार दोबारा खुलने जा रहे है. फिल्म के इस पार्ट में कॉमेडी और हॉरर दोनों की एक्स्ट्रा डोस मिलने वाला है. फिल्म में पार्ट टू में लीड रोल में दिखे कार्तिक आर्यन ही लीड रोल में नजर आयेंगे, हाल ही में उन्होंने चंदू चैम्पियन बन के दर्शकों से खूब वाह वही लूटी थी. हाल में ही भूल भूलैया की सेट से आयी नयी खबर नए फिल्म को सुर्खियों में ला दिया है.

मध्य प्रदेश में शूटिंग का अंतिम चरण

फिलहाल फिल्म की टीम लास्ट शेड्यूल की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही है, फिल्म का आखिरी शूट औरछा में हो रहा है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी नजर आने वाली है. फिल्म के इस पार्ट में बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने भी नजर आने वाली है, साथ ही पार्ट वन से मंजुलिका विद्या बालन भी वापीसी कर रही है.

Madhuri Dixit
Madhuri dixit

Also read:कार्तिक आर्यन ने निगेटिव कमेंट्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा-शब्दों से बेहतरीन होता है…

Also read:आलिया की ‘अल्फा’ बनेगी YRF स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म!

माधुरी दीक्षित के साथ ड्रामेटिक सीन्स

 निर्देशक अनीस बाजमी जिनको उनके बेहतरीन डायरेक्शन के लिये जाना जाता है , इनको कॉमेडी और सस्पेंस का मास्टर भी कहा जाता हैं, यह हाल ही में टीम के साथ फिल्म का एक इंपोर्टेंट सीन शूट करते हुए नजर आये, फिल्म का सीन राम राजा मंदिर में शूट किया जा रहा है, ये सीन माधुरी, कार्तिक और राजपाल यादव के साथ शूट किया गया, ये सीन फिल्म के क्लाइमेक्स मैं बड़ा ट्विस्ट लेके आएगा.

कार्तिक आर्यन के सफल क्लाइमेक्स

डायरेक्टर अनीस बाजमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म का क्लाइमेक्स इस बार और भी बड़ा और ग्रैंड होने वाला है. फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच सीन्स देखने को मिलेंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि पार्ट वन की माजुलिका पार्ट थ्री में क्या ट्विस्ट लेके आती है.

Bhool Bhulaiyaa 3
Bhool bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ नए अवतार में जल्द ही आ रही है नई कहानी, फिल्म के क्लाइमेक्स में आएगा धमाल! 3

‘भूल भुलैया 3’ का महत्वपूर्ण थीम

भूल भुलैया 3 डायरेक्टर अनीस बजमी इस बार फिल्म में स्पेस और पैरानॉर्मल जैसे थीम्स के साथ फिल्म को दर्शकों के सामने रखने वाले है. फिल्म का शूट अगले हफ्ते तक पूरा होने की उम्मीद है, फिर फिल्म की टीम इसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम में लग जायेंगे. फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन अपकमिंग प्रोजेक्टस 

कार्तिक आर्यन हाल ही में चंदू चैंपियन में नजर आये थे, जहां दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार भी मिला, अब आने वाले समय में कार्तिक कैप्टेन इंडिया नाम की फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता करेंगे. साथ वो करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आयेंगे जो 15 अगस्त 2025 को रिलीज होगी.

Also read:Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की साइ-फाई फिल्म ने भारत में कमाए इतने करोड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें