1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri beauty queen and famous singer akshara singh new song jiska chat ta hai usi ko kat ta hai releases on youtube see video abk

Akshara Singh New Song: ‘कोई ऐसा सगा नहीं, जिसे तूने ठगा नहीं’ से अक्षरा सिंह किस पर निकाल रही हैं भड़ास?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘कोई ऐसा सगा नहीं, जिसे तूने ठगा नहीं’ से अक्षरा सिंह किस पर निकाल रही हैं भड़ास?
‘कोई ऐसा सगा नहीं, जिसे तूने ठगा नहीं’ से अक्षरा सिंह किस पर निकाल रही हैं भड़ास?
स्क्रीनग्रैब

Akshara Singh New Song: कोई ऐसा सगा नहीं है, जिसे तूने ठगा नहीं है- यह कहना है भोजपुरी सिंगर और एक्टर अक्षरा सिंह का. अक्षरा सिंह का नया गाना जिसका चाटता है, उसी को काटता है यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. गाने के जरिए अक्षरा सिंह अपने विरोधियों को करारा जवाब देती दिख रही हैं. उन्होंने विरोधियों के लिए कई लाइंस को यूज करके उन्हें सलाह भी दे डाली है. यहां तक कि अक्षरा सिंह ने अपने विरोधियों को गिद्ध तक करार दिया है. गाने में उन्होंने अपनी जिंदगी के अनुभव डाले हैं.

जिंदगी की उलझनों से निकला गाना: अक्षरा

प्रभात खबर से बातचीत के दौरान अक्षरा सिंह ने गाने को जिंदगी में गुजरे वाकयों पर बेस्ड बताया है. उनके मुताबिक नया गाना फैंस को काफी पसंद आएगा और विरोधियों को सबक भी सिखाएगा. दरअसल, कुछ समय पहले अक्षरा सिंह की जिंदगी में उतार-चढ़ाव मची थी. इसकी वजह इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों को बताया गया था. उस दौरान भी अक्षरा सिंह गानों के जरिए अपने दर्द का इजहार करती थीं. नया गाना अक्षरा सिंह की जिंदगी से इंस्पायर है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

यूट्यूब पर 24 घंटे में गाने को 2.79 लाख व्यूज

अक्षरा सिंह के मुताबिक उन्होंने नए गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करने की सोची थी. आज नए साल पर उनका मोस्ट अवेटेड सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. उनके नए गाने की लाइंस विरोधियों को दिमाग में रखकर बनाई गई है. आखिर अक्षरा सिंह के विरोधी कौन हैं? इसका जवाब तो उन्हें ही पता होगा. लेकिन, उनके गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 24 घंटे में गाने को 2.79 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में आवाज अक्षरा की है और लिरिक्स मनोज मतलबी का.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें