36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेसारी लाल यादव के बाद अब निरहुआ कहेंगे ”ठीक है”

भोजपुरी संगीत जगत में एक गाने ने पिछले साल काफ़ी धूम मचाई थी. उस गाने के बोल थे ‘ठीक है’. हास्य से भरे बोल से बनी उस गाने को गाया था खेसारी लाल यादव ने. अब इसी चर्चित टाइटल ‘ठीक है’ पर फ़िल्म बन रही है. फ़िल्म्ज़ प्रेज़ेंट्स ठीक है के लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा […]

भोजपुरी संगीत जगत में एक गाने ने पिछले साल काफ़ी धूम मचाई थी. उस गाने के बोल थे ‘ठीक है’. हास्य से भरे बोल से बनी उस गाने को गाया था खेसारी लाल यादव ने. अब इसी चर्चित टाइटल ‘ठीक है’ पर फ़िल्म बन रही है. फ़िल्म्ज़ प्रेज़ेंट्स ठीक है के लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं और संगीतकार ओम झा हैं. सिनेमेटोग्राफ़र शत्रुघ्न तिवारी हैं और कला निर्देशक अंजनी तिवारी हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत. ‘ठीक हैं’ में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी नजर आयेगी.

बाकी कलाकारों में प्रीति ध्यानी, अजय सूर्यवंशी, किरण यादव, तेज़ बहादुर यादव, राजेश दुबे, संतोष पहलवान, रक्षा गुप्ता, श्वेता वर्मा, माही सिंह, अखिलेश शुक्ला आदि हैं. लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने फ़िल्म के कहानी का तो ख़ुलासा नहीं किया पर उन्होंने कहा की यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसने मनोरंजन के हर रंग का मिश्रण है.

संतोष मिश्रा ने बताया की फ़िल्म की शूटिंग बनारस व आसपास के इलाक़े में ही की जाएगी. आपको बता दें की निरहुआ की हालिया रिलीज़ शेर ए हिंदुस्तान इन दिनों बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा रही है. निर्देशक संतोष मिश्रा ने बताया कि ठीक है कि कहानी उनकी रिलीज़ हुई सारी फ़िल्मों से अलग है.

उल्लेखनीय है कि संतोष मिश्रा ने ‘निरहुआ रिक्शा वाला’ सहित निरहुआ की दो दर्जन से भी अधिक हिट फ़िल्मों का लेखन किया है जबकि पिछले साल रिलीज़ हुई साल की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म बॉर्डर का लेखन और निर्देशन भी किया था. इसके अलावा निरहुआ की सूपर हिट फ़िल्म पटना से पाकिस्तान और मोकामा ज़ीरो किलोमीटर का भी निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें