1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh and haarsh limbachiyaa reveal their baby boy name laksh bud

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे का किया नामकरण, कॉमेडियन ने अपना वादा किया पूरा

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa
Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa
instagram

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. दोनों अपने बच्चे को प्यार से 'गोला' बुलाते रहे हैं लेकिन दो महीने के इंतजार के बाद भारती ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. भारती ने इस वीडियो में बताया है कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य रखा है. इस कपल ने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि वे जल्द ही गोला का नाम साझा करेंगे.

बेटे का नाम रखा लक्ष्य

भारती और हर्ष 15 दिनों के लिए छुट्टी पर गोवा गए थे. उन्होंने अपनी गोवा यात्रा के कई वीडियोज पोस्ट किए थे और उनमें से एक वीडियो में कॉमेडियन ने साझा किया कि गोला का नाम 'लक्ष्य' रखा गया है. भारती और हर्ष के प्रशंसक बच्चे का नाम जानने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने अपने YouTube चैनल पर वीडियो पोस्ट किया है और यह उनके प्रशंसकों के लिए खुशी की बात है. वीडियो के जरिए वे अपनी जिंदगी के खास पलों को अपनों के साथ शेयर करती हैं.

बेटे का चेहरा नहीं किया है रिवील

भारती सिंह ने वीडियो में कहा कि, उन्होंने अपने पिता और माँ को बिना रुके काम करते देखने की आदत है. उन्होंने आगे कहा कि लक्ष्य भी पैदा होने से पहले काम कर रहा है. कॉमेडियन ने बच्चे के नाम का खुलासा कर दिया है, हालांकि बेटे का चेहरा अभी तक सामने नहीं लाया है.

भारती  सिंह की हुई थी तारीफ

बता दें कि, डिलीवरी के 11 दिन बाद काम पर लौटने वाली भारती की कई लोगों ने उनकी साहसिक पसंद के लिए सराहना की. हालांकि, एक खास वर्ग ने बच्चे के साथ समय न बिताने और काम पर लौटने के लिए उनकी आलोचना की थी. उन्होंने डिलीवरी होने से पहले आखिरी दिन तक काम किया था. उनका वीडियो भी सामने आया था.

सुपरस्टार सिंगर्स 2 को होस्ट करते आयेंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, भारती और हर्ष लिंबाचिया जो अपने होस्टिंग टैलेंट के लिए जाने जाते हैं. अब आनेवाले सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर्स 2 को होस्ट करते नजर आयेंगे. इससे पहले वे हुनरबाज़ और उनके होम प्रोडक्शन शो, खतरा खतरा खतरा में बिजी थे. फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान इंटरएक्टिव कॉमेडी शो की मेजबानी के लिए हर शुक्रवार को उनके साथ शामिल होती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें