26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bharti Singh हॉस्पिटल में हुई दोबारा एडमिट, बोलीं- बहुत रोयी मैं, बहुत डर लगा…VIDEO

भारती सिंह दोबारा से हॉस्पिटल में अपनी सर्जरी के लिए एडमिट हुई. उन्होंने कहा, उनका ऑपरेशन दोपहर में हुआ और वो बिल्कुल ठीक है. कॉमेडियन ने ये सारी बातें अपने व्लॉग में बताई.

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों डांस दीवाने 4 को होस्ट करती है. कुछ समय पहले उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उन्हें पेट में काफी दर्द था. जिसके बाद उन्होंने अपने व्लॉग में बताया कि उनके गाल ब्लैडर में स्टोन है और उन्हें सर्जरी करानी है. अब वो अपने नए व्लॉग में एक बार फिर से हॉस्पिटल में नजर आई. उन्होंने बताया कि उनकी सर्जरी सफल रही है और कुछ भी महसूस नहीं हुआ क्योंकि उन्हें एनेस्थीसिया दिया गया था.


भारती सिंह हुई अस्पताल में भर्ती
भारती सिंह दोबारा से हॉस्पिटल में अपनी सर्जरी के लिए एडमिट हुई. कॉमेडियन ने बताया कि बहुत रोई मैं, बहुत डर लगा. उन्होंने कहा, उनका ऑपरेशन दोपहर में हुआ और वो बिल्कुल ठीक है. मुझे पता है कि आप सभी ने मेरे लिए बहुत प्रार्थना की, तब तक कुछ पता नहीं चला. डॉक्टर भी अच्छे थे, वे मुझसे पूछ रहे थे कि डांस दीवाने की शूटिंग कैसे होती है. वहां बहुत ठंड थी. उन्होंने मुझे ऑक्सीजन मास्क दिया और मैं बेहोश हो गई.

Bharti Singh से अस्पताल में मिलने पहुंचा उसका बेटा गोला, खुशी से झूम उठी कॉमेडियन, कहा- अब अच्छा महसूस हो रहा

Bharti Singh अस्पताल में हुई एडमिट, बेटे को याद कर फूट-फूटकर लगी रोने, बोलीं- 3 दिन से दर्द से हूं परेशान

Also Read- Gurucharan Singh News: गुरुचरण सिंह के परिवार ने शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, करीबी दोस्त ने कहा- ये फेक न्यूज है


एक पॉपुलर कॉमेडियन हैं भारती सिंह
गौरतलब है कि भारती सिंह एक लोकप्रिय कॉमेडियन है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की. इसमें वो सेकेंड रनर-अप रही. वो झलक दिखला जा 5, नच बलिए 8 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 जैसे शोज में नजर आ चुकी है. साल 2019 में भारती खतरा-खतरा में दिखी थी. साल 2022 में उन्होंने अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ हुनरबाज देश की शान को होस्ट किया था. अब तक वो कई रियलिटी शोज को होस्ट कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें