1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhagyashree latest photo in white bathrobe viral fans says madam aap toh abhi bhi itni hot div

भाग्यश्री ने व्हाइट बाथरोब में कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, फैंस बोले- मैडम आप तो अभी भी इतनी हॉट...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhagyashree photo in bathrobe
Bhagyashree photo in bathrobe
instagram

Bhagyashree photo in bathrobe : 'मैंने प्यार किया' से लोकप्रियता हासिल करने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) इन दिनों खबरों में छाईं हुई हैं. भाग्यश्री ने लगभग 11 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में उनकी मां के किरदार में नजर आने वाली है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस चौंक गए है. एक्ट्रेस की ये तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस व्हाइट बाथरोब पहनकर पोज दे रहे है. इसे शेयर कर कैप्शन में लिखा, सुबह. इस तसवीर में भाग्यश्री बेहद खूबसूरत दिख रही है. तसवीर में वो काफी फ्रेश दिख रही है. चेहरे पर उनके गिरते बाल उन्हें औऱ भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे है.

एक्ट्रेस ने ये तसवीर कुछ देर पहले ही शेयर की है औऱ इसपर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे है. अबतक फोटोज पर 8,245 लाइक्स आ चुके है. एक मीडिया यूजर्स ने लिखा, 'क्यूटनेस ओवरलोडेड जी मैम.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'खतरनाक.' एक यूजर ने लिखा, 'आप 18 की लग रही है.' एक यूजर ने लिखा, 'कुछ लोगों की खूबसूरती कभी कम नहीं होती, उनमें से आप एक है.' एक यूजर ने लिखा, 'अरे मैडम आप तो अभी भी इतनी हॉट है.'

गौरतलब है कि 'थलाइवी' में भाग्यश्री जय ललिता की मां के किरदार में दिखाई देंगी. हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर में भाग्यश्री की कुछ सेकंड की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली थी. बता दें कि वर्ष 1989 में भाग्‍यश्री ने फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सफल रही और भाग्‍यश्री की मासूमियत और उनकी शानदार अदाकारी को दर्शकों ने पसंद किया था.

भाग्यश्री ने अपने बचपन के दोस्‍त हिमालय दासानी से शादी कर ली. इसके बाद भी उन्‍हें फिल्‍मों के ऑफर आये लेकिन भागयश्री ने यह कहकर फिल्‍में ठुकरा दी कि वह वहीं फिल्‍म करेंगी जिसमें उनके पति अभिनेता की भूमिका निभायेंगे. जिसके बाद भाग्‍यश्री ने अपने पति हिमालय के साथ 'त्यागी', 'पायल', और 'कैद में है बुलबुल' जैसी फिल्मों में काम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें