1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report rupali ganguly gaurav khanna anupamaa in top yeh hai chahatein imlie bud

TRP Report: अनुपमा के सामने किसी दूसरे शो का टिकना मुश्किल, दूसरे नंबर पर बड़ा उलटफेर, टॉप 5 शो की लिस्ट

बार्क इंडिया ने 12वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है और लगता है कि ऐसा कोई शो नहीं है जो राजन शाही के सीरियल अनुपमा को पछाड़ सके.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
TRP Report week 12
TRP Report week 12
instagram

बार्क इंडिया ने 12वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है और लगता है कि ऐसा कोई शो नहीं है जो राजन शाही के सीरियल अनुपमा को पछाड़ सके. शो एक बार फिर टीआरपी चार्ट में टॉप पर है. इसके बाद दूसरे स्थान पर गुम है किसी के प्यार में और ये है चाहते हैं. तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है, इमली और कुमकुम भाग्य हैं. वहीं रियेलिटी शोज लिस्ट में शामिल होने में असफल साबित हुए हैं.

Anupamaa

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो की बड़ी फैन फॉलोइंग है और पिछले लगभग एक साल से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है. उनकी केमिस्ट्री, प्यार और बॉन्ड को दर्शकों ने खूब सराहा. लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने घोषणा की कि वह बा और वनराज के विरोध के बावजूद अनुज कपाड़िया के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. बाद में उन्होंने अपने लिए एक स्टैंड लिया और एक मोनोलॉग दिया जिसने सभी का दिल जीत लिया. इस शो के सामने दूसरे किसी सीरियल का टिकना मुश्किल लग रहा है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

इस शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. अनुपमा अगर एक साल से अधिक समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर हैं, तो गुम है किसी के प्यार में लगभग एक ही समय के लिए दूसरे नंबर पर बनी हुई हैं. यह स्टार प्लस पर भी प्रसारित होता है. सई और विराट की रोमांटिक केमिस्ट्री और नोक-झोक फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

Yeh Hai Chahatein

इस शो ने टीआरपी लिस्ट में बड़ी छलांग लगाई है. पिछले हफ्ते यह तीसरे स्थान पर थी, लेकिन इस बार यह दूसरे नंबर पर है और गुम है किसी के प्यार में को कड़ी टक्कर दे रही है. ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा और अबरार काज़ी मुख्य भूमिका में हैं. यह डॉ. प्रीशा और रॉकस्टार रुद्राक्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एकदूसरे के सामने आए और दोनों के प्यार की कहानी शुरू हो.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

शो पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर था लेकिन इस बार तीसरे नंबर पर है. अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की साजिश दर्शकों को बनाए रखने में निर्माताओं की काफी मदद कर रही है. हाल ही में टेलीविजन के इस बहुचर्चित जोड़े की सगाई हुई जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह को और बढ़ा दिया. इनकी सगाई में अनुपमा भी शामिल हुईं थीं. बता दें कि, यह शो स्टार प्लस पर भी प्रसारित होता है और इसमें हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं.

Imlie

शो पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट में तीसरे और चौथे नंबर के बीच बाजी मार रहा है. पिछले हफ्ते जहां यह टेलीविजन पर तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो था, वहीं इस बार चौथे नंबर पर है. इमली में सुंबुल तौकीर, मनस्वी वशिष्ठ और मयूरी देशमुख मुख्य भूमिका में हैं. यह शो स्टार प्लस पर भी प्रसारित होता है.

Kumkum Bhagya

पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट से गायब हुआ शो एक बार फिर वापस आ गया है. कुमकुम भाग्य पिछले सात सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इसमें अभिषेक मेहरा के रूप में शब्बीर अहलूवालिया और प्रज्ञा के रूप में श्रीति झा मुख्य भूमिका में हैं. कुमकुम भाग्य टीआरपी सूची में एकमात्र शो है जो ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें