1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. police charge choreographer ganesh acharya with harassment stalking voyeurism bud

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर उत्पीड़न और पीछा करने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. उनपर को-डांसर ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को जानकारी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ganesh Acharya
Ganesh Acharya
instagram

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. उनपर को-डांसर ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को जानकारी दी कि मुंबई पुलिस ने गणेश आचार्य के खिलाफ एक को-डांसर द्वारा दायर एक मामले में यौन उत्पीड़न, पीछा करने और तांक-झांक करने का आरोप लगाते हुए आरोप पत्र दायर किया है. यह मामला साल 2020 का है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, शिकायत की जांच करने वाले ओशिवारा पुलिस अधिकारी संदीप शिंदे ने कहा कि आरोप पत्र हाल ही में अंधेरी में संबंधित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में दायर किया गया था. गणेश आचार्य और उनके सहायक पर धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी (तांक-झांक), 354-डी (पीछा करना), 509 (किसी भी महिला की विनम्रता का अपमान), 323 (चोट पहुंचाना), 504 ( शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वेबसाइट ने जब उनसे संपर्क किया तो 35 वर्षीय सहायक कोरियोग्राफर ने कहा कि उन्हें सूचित किया गया था कि आरोप पत्र दायर किया गया है. गणेश आचार्य ने इन आरोपों से इनकार किया है और उन्हें "झूठा और निराधार" बताया है. जब सहायक कोरियोग्राफर की शिकायत पर मुंबई पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई, तो उनकी कानूनी टीम ने फरवरी 2020 में कहा कि उन्होंने को-स्टार के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है.

अपनी शिकायत में को-डांसर ने आरोप लगाया कि गणेश आचार्य ने उनके ऑफर को ठुकराने के बाद उसे परेशान किया था. उन्होंने उन पर भद्दे कमेंट्स करने, पोर्न मूवी दिखाने और उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. महिला के अनुसार, कथित तौर पर कोरियोग्राफर ने उनसे कहा था कि अगर वह सफल होना चाहती है, तो उसे मई 2019 में उसके साथ हमबिस्तर होना होगा. लेकिन उसके मना करने के छह महीने बाद भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने उसकी सदस्यता समाप्त कर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें