40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: ‘बच के रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम’… बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार ट्रेलर आउट

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वीडियो में अक्षय और टाइगर की जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं.

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां का जबरदस्त ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. वीडियो में एक्शन सेट, आकर्षक लोकेशन, बंदूक की लड़ाई, विस्फोट, युद्ध दृश्यों और एड्रेनालाईन रश और ग्लैमरस डांस सीक्वेंस दिखाए गए हैं. एक्शन ड्रामा में अक्षय और टाइगर सैनिकों की भूमिका निभाते हैं, जो मिशन पर जाते हैं. बता दें कि फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
तीन मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयसओवर से होती है, जिसमें सुना जा सकता है, सबसे खतरनाक दुश्मन वो होता है, जिसके अंदर मौत का डर न हो… एक ऐसा दुश्मन जिसका ना नाम हो, ना पहचान हो और ना चेहरा. जिसका सिर्फ एक लक्ष्य हो… ‘बदला’. बाद में एक विलेन की एंट्री होती है, जो अपना परिचय ‘प्रलय’ के रूप में देता है. वह एक मुखौटा पहनता है, उसके लंबे बाल हैं, और एक विशाल मशीन गन चलाता है.


अक्षय-टाइगर की एक्टिंग है जबरदस्त
बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर में विलेन को भारतीय सशस्त्र बलों से हथियार चुराते हुए दिखाया गया है. रोनित रॉय का कैरेक्टर हमें बताता है, केवल दो लोगों को बुलाने से पहले इस साइकोपैथ को पकड़ा जा सकता है. फिर एंट्री होती है टाइगर श्राफ और अक्षय कुमार की. दोनों कहते हैं, दिल से सैनिक और दिमाग से शैतान है हम, बचकर रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम. बाद में अक्षय और टाइगर के बीच कुछ कॉमेडी होती है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी.

Read Also- Bade Miyan Chote Miyan Trailer: इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर, मिलेगा दर्शकों को एक्शन का रियल डोज


स्टंट करते हुए दिखेंगे अक्षय-टाइगर
वीडियो में स्टार्स हाई-स्टेक स्टंट, बंदूक की लड़ाई और कार का पीछा करते हैं. हालांकि एक मोड़ आता हैा, जब दोनों एक दूसरे के खिलाफ भी हो जाते हैं. टाइटल आते ही वे कहते हैं, “हम दोनों एक दूसरे के लिए जान दे सकते हैं, पर एक दूसरे की जान ले भी सकते हैं.”

Bade Miyan Chote Miyan Trailer


बड़े मियां छोटे मियां का कितना है बजट
यह पहली बार है जब अलाया अक्षय और टाइगर के साथ काम कर रही हैं. मानुषी ने इससे पहले सम्राट पृथ्वीराज में बड़े मियां छोटे मियां अभिनेता के साथ अभिनय किया था. बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा भी एक सेना अधिकारी की महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा किया गया है. बड़े मियां छोटे मियां का बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया गया है. यह फिल्म ईद की छुट्टियों के दौरान अजय देवगन-स्टारर मैदान के साथ टकराव से एक दिन पहले 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Also Read- अजय देवगन ने Bade Miyan Chote Miyan के साथ Maidaan की बॉक्स ऑफिस टक्कर पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें