29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

bad newz: फिल्म का नया गाना ‘जानम’ हुआ रिलीज: विक्की कौशल और त्रिप्ति दिमरी की जबरदस्त रोमांस ने जलाई फायर

'बैड न्यूज' के नए गाने 'जानम' में विक्की कौशल और त्रिप्ति दिमरी की जबरदस्त रोमांस ने बिखराए जलवे, इस गीत का मजा लें.

गाने ‘जानम’ में देखिए विक्की कौशल और त्रिप्ति दिमरी का शानदार रोमांस

Bad newz: आज, 9 जुलाई 2024 को आनंद तिवारी निर्देशित फिल्म ‘बैड न्यूज’ संगीत का एक नया गाना ‘जानम’ रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल, संगीत और संगीतकार विशाल मिश्रा ने दिए हैं.यह एक सुकून भरा गीत है जिसमें रोमांचकारी बोल और धुन है, जो बेहद खूबसूरत हैं.

गाने के म्यूजिक वीडियो में, विक्की कौशल और त्रिप्ति दिमरी अपने किरदारों अखिल और सलोनी के साथ एक आरामदायक ट्रिप पर दिखाई देते हैं. गाने के रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पार ट्रेड कर रहा है, गाने को देख के लोगों की काफी प्रतिक्रिया आ रही है, और लोग दोनो ऐक्टर्स को एक साथ खूब पसंद कर रहे है.

Vicky Kaushal And Tripti Dimri
विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का हॉट अवतार, फिल्म के अगले गाने का पोस्टर किया शेयर

Also read:Bad newz: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की पूल में रोमांटिक तस्वीर ने मचाया तहलका

Also read:तृप्ति डिमरी की अदाओं का जादू, ‘तौबा तौबा’ गाने में छाया विक्की कौशल का धमाल

फैन्स का रिएक्शन ‘बैड न्यूज’ के गाने ‘जानम’ पर

गाने के रिलीज होते ही फैन्स ने अपनी प्रशंसा जताई है. एक उपयोगकर्ता ने इसे “गहरा रोमांचक गाना” कहा, जबकि दूसरे ने मुख्य अभिनेताओं की सराहना की, कहते हुए, “त्रिप्ति और विक्की की केमिस्ट्री तौबा तौबा.”

एक यूजर ने गायक की प्रशंसा की, लिखते हैं, “विशाल मिश्रा की आवाज़ दिल से.” एक कमेंट में यह पढ़ा जा सकता है, “यह साल का सबसे सेक्सी गाना है! मुलायम आवाज और मोहक ताल इसे अविरल बनाते हैं. यह एक ऐसा माहौल है जो किसी और से कम नहीं है!”

बैड न्यूज के बारे में अधिक

विक्की कौशल और त्रिप्ति दिमरी के अलावा, फिल्म में अम्मी वर्क का महत्वपूर्ण भूमिका है. बैड न्यूज की निर्देशनकर्ता आनंद तिवारी हैं, और इसे हिरो यश जोहर, करण जोहर, अपूर्वा मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, और आनंद तिवारी ने उत्पादित किया है.

‘तौबा तौबा’, इस संगीत एल्बम का पहला गाना, 2 जुलाई को रिलीज किया गया था. इसे करण औजला ने संगीत, गीत, और बोल दिए हैं, जबकि गाने के कोरियोग्राफर बोस्को-सीजर है.

बैड न्यूज अमेजन प्राइम के साथ धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव की संयुक्त प्रस्तुति में, 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Also read:Yrf spy universe: क्या ये तीन फिल्में बनाएंगी सबसे बड़ी पिक्चर?, यूनिवर्स में नये किरदार करेंगे कहानी को ओर भी मजेदार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें