1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. arshi khan in bigg boss 14 say dont want to about vikas gupta siddharth shukla shehnaz gill hot and viral video hina khan pool photos sidnaz sry

विकास गुप्ता पर कोई बात नहीं करनी है : अर्शी खान

By उर्मिला कोरी
Updated Date
अर्शी खान ने विकास गुप्ता के बारे में कही ये बात
अर्शी खान ने विकास गुप्ता के बारे में कही ये बात
Prabhat Khabar

बिग बॉस 14 से अर्शी खान घर से बेघर हो गयी हैं. वो बिग बॉस की अपनी जर्नी को बहुत खास करार देते हुए कहती हैं कि यादगार रहा ये बिग बॉस भी. हां दुख है कि बस दो हफ्ते ही फिनाले को रह गए हैं और मैं शो से निकल गयी हूं लेकिन उम्मीद है कि इतना धमाल मचाया है कि बिग बॉस 15 में भी मुझे बुलावा आएगा. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत के प्रमुख अंश

बिग बॉस 11 में आपकी नाइट गाउन फेमस हुआ था इस बार आप बद्दुआ देने और झगड़ने की वजह से सुर्खियों में रहीं ?

मैंने बिल्कुल भी बद्दुआ नहीं दी थी।वो चीज़ वीकेंड के वॉर पर साफ भी हो गयी थी. अगर कोई इंसान बोले कि अपनी चीज़ को बोलकर मर जाए तो मैंने भी जवाब दिया कि आपकी चीज़ के बारे में मर जा कह सकती थी लेकिन मैं नहीं कहूंगी. सबको पता था घर में जो शेरू था वो मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण था. मैंने बद्दुआ नहीं दी दूसरे लोगों ने बहुत कुछ एक दूसरे के बारे में कहा है कि ड्रग्स से मर जाए. ये हो जाए वो हो जाए।मेरी बात में कोई बद्दुआ नहीं थी लेकिन हां उसको लेकर इशू बनाने की कोशिश हुई थी लेकिन धन्यवाद सलमान खान साहब का जिन्होंने वीकेंड पर क्लियर भी किया कि ऐसा बोला नहीं गया था. जहां तक झगड़ने की बात है तो गलत बात देखते हुए मैं चुप नहीं रह सकती हूं इसलिए झगड़े हो ही जाते थे।बिग बॉस के घर में लड़ लड़कर मेरी आवाज एकदम भारी हो गयी थी। अभी थोड़ा गले को आराम मिल रहा है.

बिग बॉस ने आपके कैरियर में क्या बदलाव लाया है और इस सीजन से क्या उम्मीद है ?

बिग बॉस 11 से जब निकली थी तब मैंने बहुत सारे शोज किए थे कलर्स के भी कई शोज किए थे. वेब सीरीज भी की. हां कैरियर वैसा शेप नहीं ले पाया था. जैसा चाहती थी लेकिन कोई ना फिर से शुरू करेंगे. अब मेरा फोकस पूरी तरह से एक्टिंग में है. वैसे मुझे साउथ की एक फ़िल्म आफर हुई है. मैं एक्टिंग पर पूरा फोकस करना चाहूंगी आखिरकार मुझे बिग बॉस के सीजन 15 में भी जाना है.

बिग बॉस के घर में इस बार मूल फॉरमेट के साथ काफी अनदेखी हुई है राहुल वैद्य,विकास गुप्ता घर से बाहर जाकर फिर घर के अंदर आए थे ?

हां ये थोड़ा अजीब तो था. बाहर से आने के बाद फायदे तो होते ही हैं. आपको समझ आ जाता है कि दर्शक क्या पसंद कर रहे हैं. क्या नहीं आपको आपका गेम किस तरह से खेलना है.

बिग बॉस के घर से निकलकर क्या मिस कर रहीं हैं ?

मैं बिग बॉस को ही मिस कर रही हूं. सलमान खान साहब को भी ।वैसे एक हफ्ते ही उनसे नहीं मिल पाऊंगी फिनाले में तो मैं जाऊंगी ही परफॉर्म करने के लिए. बिग बॉस के डॉक्टर जो मुझे चेक करने आते थे उन्हें भी मिस कर रही हूं और अपने बेस्ट फ्रेंड्स अली गोनी और राहुल वैद्य को भी.

बिग बॉस के घर में रहते हुए आपके लिए सबसे मुश्किल वक़्त कब रहा ?

जब राहुल ने मेरे शेरू को छुपा दिया था टास्क के दौरान. इसके अलावा जो रुबिना और मुझे लिविंग एरिया वाला टास्क दिया गया था. उस वक़्त कोई भी हमारे एरिया में आने को तैयार नहीं था. एक्टिविटीज देने को तैयार नहीं था.

आपके अनुसार बिग बॉस ट्रॉफी का विनर कौन हो सकता है ?

मुझे लगता है कि अली,राहुल और रुबिना बहुत अच्छा खेल रहे हैं।उन्हीं में से कोई एक विनर होना चाहिए.

अली को आप अपना बहुत खास दोस्त करार दे रही हैं जैस्मिन के साथ उनके रिश्ते पर आपका क्या कहना है ?

दोनों सचमुच एक दूसरे को प्यार करते हैं. दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते भी हैं. भविष्य में क्या है ये कोई नहीं जानता लेकिन दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं.

विकास गुप्ता और आपका झगड़ा काफी सुर्खियों में था क्या आप अब भी दोस्त हैं ?

नो कमेंट्स , मुझे विकास गुप्ता पर बात नहीं करनी है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें