1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. archana puran singh share video of mangos from her garden organic alfanso fans says this

बगीचे के 'आम' देखकर अर्चना पूरन सिंह को याद आया बचपन, वीडियो शेयर कर कहा- जब पड़ी थी मां की डांट...

By Budhmani Minj
Updated Date
archana puran singh
archana puran singh
photo: instagram

archana puran singh share mango video: गर्मियों के मौसम लगभग सभी को आम (Mango) खाना पसंद होता है. लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह बाजार में अभी आम की उतनी वैराइटी नहीं आ पा रही है. लेकिन इस बीच अर्चना पूरन सिंह (archana puran singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि उनके बगीचे में लगे आम खाने लायक हो गए हैं. उन्‍होंने ताजे रसीले आम की झलक भी दिखाई है. अभिनेत्री ने बताया कि आमों को ऑर्गेनिक तरीके से तैयार किया गया है.

उन्‍होंने इस वीडियो के साथ अपनी एक पुरानी याद भी साझा की है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' वो बचपन में आम चुराकर बगीचे से भागना. वो पकड़े जाना. वो मम्मी की डांट... ज्यादा आम खाना अच्छा नहीं होता, फिर मम्मी को वो जवाब देना... एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगी कि दुनिया के सारे आम खरीद कर खाऊंगी. वो बाल्टी में आम भिगोकर ठंडा करना... वो गर्मियों का बेताबी से इंतजार करना... सिर्फ इसलिए कि गर्मी का मौसम है आम का मौसम. सिर्फ एक मैंगो लवर ही इस पोस्ट को समझ सकता है.'

वीडियो में अर्चना पूरन सिंह तो नजर नहीं आ रही है लेकिन उनका आवाज सुनाई दे रही हैं जिसमें वह कह रही हैं,' अगर आम ऑर्गेनिक हैं, तो दाग अच्छे हैं. घर का उगा हुआ आम.' बता दें कि अर्चना के मुंबई स्थित आलीशान बंगले में उनका बगीचा है. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर इसपर रिएक्‍ट कर रहे हैं.

पिछले दिनों अर्चना ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी मां और बेटे के साथ 'आम' को लेकर बात करती दिखीं थीं. इस वीडियो में जब वे अपनी मां से पूछती हैं कि मैं कितने आम खाती हूं तो वह कहती हैं कि, तू एकबार में दो किलो तक आम खा जाती है.'

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह फिलहाल कपिल शर्मा शो में जज के रूप में नजर आ रही हैं. उनकी और कपिल शर्मा की जुगलबंदी फैंस को खूब भाती है. गौरतलब है कि उन्‍होंने कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है. वे 'राजा हिंदुस्‍तानी' और 'कुछ कुछ होता है' फिल्‍म में अपने किरदार के लिए फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं. उन्‍होंने 'किक', 'मस्‍ती', 'कृष', 'मेला' और आबरा का डाबरा जैसी कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें