26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिद्धू के पंजाब चुनाव हारने पर वायरल हुए थे फनी मीम्स, अब अर्चना पूरन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म कुछ कुछ होता है में मिस ब्रगेंजा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री और टीवी हस्ती अर्चना पूरन सिंह को अब द कपिल शर्मा शो में परमानेंट मेहमान के रूप में देखा जाता है.

फिल्म कुछ कुछ होता है में मिस ब्रगेंजा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री और टीवी हस्ती अर्चना पूरन सिंह को अब द कपिल शर्मा शो में परमानेंट मेहमान के रूप में देखा जाता है. साल 2019 में शो के पूर्व अतिथि नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर होने के बाद अर्चना पूरन सिंह की एंट्री हुई है. इस हफ्ते की शुरुआत में पंजाब में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में राजनेता की हार के बाद अर्चना ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया साइटों पर मीम्स और चुटकुलों की बाढ़ आ गई थी कि कैसे सिद्धू कपिल के शो में अपनी सीट का दावा करने के लिए वापस आ सकते हैं. उन्होंने अब नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मीम्स का जवाब दिया है.

सिद्धू की हार के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजाक में कहा कि, द कपिल शर्मा में अर्चना की नौकरी संकट में है और वह क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू की हार से सबसे दुखी इंसान हैं. यह शो पर एक चलन भी रहा है, जिसमें स्केच कॉमेडी के पात्र ‘सिद्धू को सिंहासन से हटाने’ के लिए अर्चना पर पॉट-शॉट्स लेते हैं.

चुटकुलों और मीम्स का जवाब देते हुए, अर्चना ने कहा टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, “मैंने नवजोत सिंह सिद्धू पर मजाकिया और प्रफुल्लित करने वाले मीम्स को रीट्वीट किया. मुझे वास्तव में सभी चुटकुले पसंद आए जैसे दूसरी बार वह एक सीट हारे, पहली बार वह अर्चना पूरन सिंह से हार गए. मुझे हर तरह की कॉमेडी पसंद है. यह सिद्धू से ज्यादा मेरे खर्च पर है. एक और थी ‘अर्चना जी, आप की कुर्सी खतरे में हैं.’ मैं इन सभी चुटकुलों को एक चुटकी नमक के साथ लेती हूं.”

नवजोत सिंह सिद्धू जो एक कांग्रेस नेता हैं वो आप नेता जीवनजोत कौर से 5129 मतों से हार गए, जिसे एक बड़ा उलटफेर करार दिया गया. पुलवामा आतंकी हमले पर बाद की टिप्पणियों के बाद अर्चना ने 2019 में सिद्धू की जगह ली थी, जिसने विवाद पैदा कर दिया था. सिद्धू ने कहा था कि पुलवामा हमले के संदर्भ में राष्ट्रों को “आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों” के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है, और आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता है.

Also Read: तैमूर अली खान अपने छोटे भाई जेह संग यूं मस्ती करते आये नजर, फैंस ने लिखा- सुपर क्यूट…

अर्चना ने कहा कि अगर चुटकुले सच हो जाते हैं और वह वास्तव में सिद्धू को शो में अपनी सीट गंवा देती हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा, “यह बहुत अच्छा हो सकता है कि वह सीट पर वापस आ सके. यह उनके लिए बहुत अच्छा है. मैं हमेशा आगे बढ़ती हूं. मैंने इतने सालों तक कॉमेडी सर्कस किया है. ऐसा नहीं हुआ तो कुछ और होगा. हम पेशेवर और कलाकार हैं, हमें कुछ न कुछ करना होगा. मैंने 10 साल तक कपिल के साथ काम किया है और यह एक शानदार सवारी रही है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें