15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnupamaa: वनराज ने अनुज को सरेआम दे डाली धमकी, क्या माया के गंदे प्लान को समझ पायेगी अनुपमा

Anupamaa: वनराज ने अनुज को सरेआम दे डाली धमकी, क्या माया के गंदे प्लान को समझ पायेगी अनुपमा

अनुपमा समर को डांस अकादमी सौंपने के बाद खुद अपना नया डांस स्कूल खोलने की प्लानिंग करती है जो सिर्फ उसका होगा. वह फिर अपने नए डांस स्कूल के लिए एक बैनर बनाती है और यहां तक कि एक स्वैगी फोटोशूट भी करवाती है. अनुपमा को अब उड़ने के नए पंख मिल गए हैं.

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आपने देखा कि वनराज और अनुज का मुंबई में एक स्टोर पर आमना होता है. दूसरी तरफ डिंपी ने अनुपमा को डांस एकेडमी से दूर रहने के लिए कहती हैं क्योंकि उसकी वजह से कई पेरेंट्स अपने बच्चों को यहां भेजने के लिए राजी नहीं हैं. वह एकेडमी का नाम बदलने का सुझाव देती हैं. अनुज और वनराज की मुलाकात को लेकर माया बहुत खुश है क्योंकि अब वो एक और गंदी साजिश करने को तैयार है.

नया डांस स्कूल खोलेगी अनुपमा

अनुपमा समर को डांस अकादमी सौंपने के बाद खुद अपना नया डांस स्कूल खोलने की प्लानिंग करती है जो सिर्फ उसका होगा. वह फिर अपने नए डांस स्कूल के लिए एक बैनर बनाती है और यहां तक कि एक स्वैगी फोटोशूट भी करवाती है. अनुपमा को अब उड़ने के नए पंख मिल गए हैं. वो इसे से सक्सेस हासिल करनेवाली है जिसके लिए आपको आनेवाले एपिसोड का इंतजार करना होगा.

वनराज ने दी अनुज को धमकी

वनराज मुंबई के एक स्टोर में अनुज से मिलता है और उसे धमकी देता है कि वह अनुपमा के जीवन में कभी वापस न आए क्योंकि वह अपने बच्चों और अपने दोस्त वनराज के साथ खुश है. वह अनुज को अनुपमा डांस अकादमी में अपने बच्चों के साथ आनंद लेते हुए अनुपमा की तस्वीरें और वीडियो भी दिखाता है. अनुज एक बार फिर सदमे में जाता है और ढेर सारे लोगों के सामने माया पर चिल्लाता है और फिर से मुंबई की सड़कों पर घूमता है. वो सोचने पर मजबूर हो जाता है कि क्या अनुपमा आगे बढ़ गई है.

Also Read: अध्ययन सुमन ने बतायी बॉलीवुड में काम ना मिलने की वजह, कहा- पापा का बदला बेटे से ले रहे हैं लोग…
वनराज का गिफ्ट लेने से अनुपमा ने किया इंकार

अहमदाबाद लौटने के बाद वनराज अनुपमा के पास जाता है और उसे एक साड़ी गिफ्ट में देता है लेकिन वह इसे लेने से मना कर देती है. फिर वह उसे अनुज से अपनी मुलाकात के बारे में बताता है और कहता है कि वह माया के साथ बहुत खुश है और खरीदारी कर रहा है. वनराज अनुज के खिलाफ अनुपमा का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करता है. क्या अनुपमा भी मान लेगी कि माया अनुज के साथ खुश है? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें