24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama: अनुपमा से अलग होने के बाद अनुज की लाइफ में दूसरी औरत की होगी एंट्री, छोटी अनु मानेगी...

Anupama: अनुपमा से अलग होने के बाद अनुज की लाइफ में दूसरी औरत की होगी एंट्री, छोटी अनु मानेगी मां

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की प्रमुख भूमिकाओं वाले इस सीरियल अनुपमा ने अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों को प्रभावित किया है. यह कई लोगों के लिए प्रेरणा भी बन गया है. शो पांच साल के लीप की ओर बढ़ रहा है और अब अनुज की जिंदगी में दूसरी महिला की एंट्री होने वाली है.

Anupama 20 years Leap: स्टारप्लस का फेवरेट सीरियल अनुपमा हमेशा से ही दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हालांकि जबसे समर की मौत का ट्रैक चला है, तबसे दर्शकों को ये सीरियल कुछ खास रास नहीं आ रहा है. इसलिए तो टीआरपी रेस में ये नंबर 5 पर पहुंच गया है. अब निर्माता अनुपमा की कहानी में एक जबरदस्त मोड़ लाने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी हां मेकर्स ने बीते दिनों एक प्रोमो जारी कर तहलका मचा दिया था. जिसमें अनुपमा को अमेरिका की सड़कों पर घूमते हुए दिखाया गया था. इधर लेटेस्ट ट्रैक में भी काफी जबरदस्त ट्विस्ट आ रहा है. जिसमें सबसे पहले तो वनराज शाह ने शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं अब बापूजी के एक गंभीर बीमारी के बारे में सबको पता चलेगा. इधर पाखी को अनुपमा घर से बाहर निकालेगी. अब खबरें हैं कि अनुपमा के जाने ही सीरियल और अनुज की जिंदगी में नई महिला की एंट्री होगी.

अनुज की लाइफ में दूसरी महिला की होगी एंट्री

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुज और अनुपमा अब अलग हो जाएंगे और अनुज माया और छोटी अनु के साथ रहते नजर आएंगे. दूसरी ओर, अनुपमा स्वतंत्र जीवन जीने का विकल्प चुनेगी और आगे बढ़ना चाहेगी. इतना ही नहीं, छोटी अनु, जो हमेशा अनुपमा से प्यार करती थी और उसकी सराहना करती थी, अचानक उससे घृणा करने लगेगी और उसके मन में उसके लिए केवल नफरत होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इसके लिए मालती देवी जिम्मेदार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा से अलग होने के बाद अनुज आगे बढ़ने की कोशिश करेगा, लेकिन उसके बिना उसकी जिंदगी अधूरी होगी. उसके जीवन में एक नई महिला भी आएगी, जो उसे अपने जीवन को बेहतर देखने के लिए प्रोत्साहित करेगी.

https://www.instagram.com/p/Czs_9POg3DG/?hl=en

हर किसी से लड़ती है पाखी

पाखी उर्फ ​​मुस्कान बामने अपने आप में वापस आ गई है और इसने अनुपमा (रूपाली गांगुली) सहित घर में सभी को परेशान कर दिया है. जब से पाखी को पता चला कि वह कभी मां नहीं बन सकती, तब से वह सबके प्रति बेहद अप्रिय हो गई है. वह हर चीज से चिढ़ती है और इसलिए हर किसी पर अपना गुस्सा जाहिर करती है, लेकिन इस बार फिर उन्होंने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. पाखी को रोमिल के साथ बहस करते हुए देखा जाता है, जिसमें वह उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाती है.

छोटी अनु को थप्पड़ मारती है पाखी

बाद में, छोटी अनु (अस्मि देव) पाखी से कहती है कि उसने रोमिल भैया को चोट पहुंचाई है, जिस पर पाखी गुस्से में प्रतिक्रिया देती है और उससे कहती है कि अगर वह ज्यादा बोलेगी तो वह उसे थप्पड़ भी मारेगी. रोमिल (विराज कपूर) पाखी को छोटी अनु को छूने से भी मना करता है और इससे पाखी भड़क जाती है और वह छोटी अनु को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है. तुरंत, अनुपमा प्रवेश करती है और पाखी पर चिल्लाती है, जिस पर वह बहुत बेरहमी से अपनी मां से कहती है कि वह अपने व्याख्यान के लिए किसी भी मूड में नहीं है, और अगर वह जारी रहेगी, तो वह आज किसी भी सीमा को पार कर सकती है.

Also Read: Anupama में 20 साल का लीप आने पर निधि शाह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सही समय पर निकल जाना ही…

अनुज पाखी को निकालेगा घर से बाहर

यह अनुमान लगाया जाता है कि बाद में अनुज (गौरव खन्ना) को पता चलता है कि पाखी छोटी अनु को थप्पड़ मारने की कोशिश कर रही है लेकिन अनुपमा उसे बचा लेती है और इससे मिस्टर कपाड़िया अपना आपा खो बैठते हैं और वह पाखी को कपाड़िया हाउस से बाहर निकालने का फैसला करते हैं. आगामी प्रोमो में, हम देखते हैं कि पाखी अनु से 10 लाख रुपये के चेक पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है, जिससे वह हैरान रह जाती है और बापूजी गैस स्टोव का बटन बंद करना भूल जाते हैं और सोचते हैं कि क्या कोई दुर्घटना होने वाली है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें