21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama में 20 साल का लीप आने पर निधि शाह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सही समय पर निकल जाना ही…

Anupama 20 years Leap: राजन शाही स्टारर अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार होने वाला है. क्योंकि तपिश और डिंपी की फेक वीडियो वायरल हो गई है. जिससे पूरा परिवार परेशान है. बहुत जल्द ही सीरियल में लीप आने वाला है.

Anupama 20 years Leap: स्टारप्लस का फेवरेट सीरियल अनुपमा की कहानी आजकल दर्शकों को रास नहीं आ रही है, इसलिए तो टीआरपी लिस्ट में ये लगातार नीचे रैंक पर जाती हुई दिख रही है. अब निर्माता अनुपमा की कहानी में एक जबरदस्त मोड़ लाने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी हां मेकर्स ने बीते दिनों एक प्रोमो जारी किया. जिसमें अनुपमा को अमेरिका में दिखाया गया. कई स्टारकास्ट भी सीरियल को अलविदा कह देंगे. जिसमें निधि शाह, चोटी अनु, परितोष और मालती देवी का नाम शामिल है. अब कहा जा रहा स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में साल का लीप आएगा. जिसके बाद कहानी पूरी तरह बदल जाएगी. फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि अनुपमा और अनुज आखिरकार अलग क्यों हो गए.

अनुपमा में आ सकता है 20 साल का लीप

सीरियल के मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो में सबसे पहले एक आवाज आती है, जिसमें कहा जाता है कि अनुपमा का हुआ सपना पूरा. बाद में अनु को बर्फ की बर्फीली जगह पर चलते हुए देखा जाता है. अनु को एक बॉल दिखती है और पीछे से एक लड़की कहती है मम्मा. इसपर अनु चौंक जाती है. अनुपमा को छोटी अनु की याद आती है. वह मुड़ती है और उसी उम्र की एक लड़की को देखती. बाद में वह उन्हें वेट्रेस के रूप में काम करते हुए दिखाया गया है, जबकि वह अपने परिवार के प्यार की चाहत रखती है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुपमा के जीवन में नया मोड़ आ गया है, उसने शाह और कपाड़ियां हाउस को अलविदा कह दिया है. इसी बातों से फैंस को लग रहा है कि सीरियल में जल्द ही लीप आएगा. जिसके बाद धीरे-धीरे सभी जिंदगियां बदल जाएंगी.

किंजल ने भी अनुपमा छोड़ने का दिया हिंट

किंजल उर्फ ​​​​निधि शाह, टीवी शो में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है और वर्तमान ट्रैक में, दर्शकों ने उन्हें अपने पति तोशु और बेटी परी के साथ यूएसए के लिए रवाना होते देखा. खबर है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, कथित तौर पर किंजल उर्फ ​​​​निधि ने खुलासा किया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है, क्योंकि इसमें उनके लिए ज्यादा कुछ करना नहीं था. उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि यह मेरे लिए शो छोड़ने का सही समय था. करने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा था और यह हमेशा बेहतर होता है कि किसी किरदार को खींचा न जाए और उसका एक अंत किया जाए. मुझे यह भी लगता है कि किंजल का ग्राफ बहुत अच्छा था. मुझे कुछ अद्भुत ट्रैक और इमोशनल प्रदर्शन करने का मौका मिला.”

अनुपमा में आने वाला बड़ा ट्विस्ट

सीरियल में समर की मौत के बाद डिंपी की जिंदगी में तपिश की एंट्री हो गई है. अनुपमा तपिश का बहुत सपोर्ट करती है, लेकिन डिंपी उनके व्यवहार से चिढ़ जाती है. तपिश के बचाव में आने के बावजूद, डिंपी एक बार फिर उस पर अपना आपा खो देगी और अब, डिंपी और तपिश का एक डीपफेक वीडियो वायरल हो जाएगा, जिससे डिंपी टूट जाएगी. वहीं अमेरिका का मौका एक बार फिर अनु के दरवाजे पर दस्तक देगा. रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना अभिनीत टीवी शो के आगामी एपिसोड में, हम डिंपी को तपिश के साथ उसके फेक वीडियो के वायरल होने के बाद भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखेंगे. वह तमाम परेशानियों के बारे में बात करती है और कहती है कि कैसे पूरा समाज उसे जीने नहीं देगा.

Also Read: Anupama: लीप के बाद शो छोड़ने पर छोटी अनु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अपने खास रिश्तों पर जरूर…

अमेरिका जाने के नाम पर अनुपमा के साथ होगा फ्रॉड

टीवी शो के अपकमिंग एपिसोड में, हम रूपाली गांगुली उर्फ ​​​​अनु को अमेरिका के लिए एक फ़्लायर प्राप्त करते हुए देखेंगे. अनु फ़्लायर को लेकर झिझक रही है. हालांकि, उसकी मुलाकात अपने पुराने दोस्त से होती है जो उसे अमेरिका के बारे में बताता है और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनु को अमेरिका के नाम पर चूना लगने वाला है. वह अमेरिका तो पहुंच जाएगी लेकिन उस मकसद से नहीं जिस मकसद से वह निकली थी. क्या अनुज और उसके परिवार को पीछे छोड़ना अनुपमा के जीवन की सबसे बड़ी गलती होगी या अनुपमा एक बार फिर इससे भी मजबूत होकर निकलेगी?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें