15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama Upcoming Episode: अनुज ने पाखी को घर से निकाला! शाह हाउस आते ही वनराज का तपिश पर फूटा...

Anupama Upcoming Episode: अनुज ने पाखी को घर से निकाला! शाह हाउस आते ही वनराज का तपिश पर फूटा गुस्सा

अनुुपमा में दिखाया जाएगा कि पाखी अपनी मां को बुरा-भला कहती है और कहती है सब कुछ वैसा ही होता है जैसा आप चाहते हैं. अनुज, पाखी को वॉर्न करता है कि वो उससे ऐसी बात नहीं करें. अनुज कहता है कि जो कोई मेरी अनु से इस तरह बात करेगा.

Anupama Upcoming Episode: राजन शाही का पॉपुलर सीरियल अनुपमा की फैन-फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, लेकिन कुछ समय से इसकी टीआरपी में गिरावट देखी गई. हमेशा नंबर एक पर रहने वाला सीरियल अब चौथे नंबर पर गिरकर आ गया है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि पाखी एक बार फिर से अपनी बदतमीजी पर उतर आई है. पाखी और अधिक में बहस होती है और वो घर पर हंगामा करती है. पाखी कहती है कि उसने डिंपी और तपेश को अकेले सड़कों पर रोमांस करते हुए देखा था. पाखी अनुपमा को बताती है कि डिंपी और तपेश का अफेयर चल रहा है. पाखी बा को उसके खिलाफ बहुत भड़काती है. पाखी जितना बुरा हो सकता है डिंपी के लिए पूरे परिवार के सामने कहती है. पाखी कहती है कि वो शाह हाउस में अकेले इसलिए रहना चाहती है कि वो तपिश के साथ आराम से बाहर जा सकें. उसकी बातें सुनकर सब चौंक जाते है.

अनुपमा में पाखी ने की फिर से बदतमीजी

अनुपमा में दिखाया गया कि अधिक, पाखी को कहता है कि दोनों सिर्फ बात कर रहे थे. पाखी कहती है कि क्या दोनों वहां अकेले में जगराता कर रहे थे और कहती है कि उसे अब 100 प्रतिशत यकीन है कि उनका अफेयर चल रहा है और वह वीडियो नकली नहीं था. अनुज कहता है कि ये सच नहीं है. अनुपमा कहती है कि तुम भी कॉलेज में लड़कों के साथ बाहर जाती थी, तो ये गलत था. पाखी इसमें अपना बचाव करती है. बा कहती है कि वो लोग कोई प्रोग्राम के लिए गए होंगे. अधिक एक बार फिर से पाखी को चुप रहने के लिए कहता है और मामला बढ़ाने के लिए नहीं कहता.

https://www.instagram.com/p/C0O4rMKA16l/

वनराज लेकर आया शाह हाउस में बा और बाबूजी को

पाखी अपनी मां को बुरा-भला कहती है और कहती है सब कुछ वैसा ही होता है जैसा आप चाहते हैं. अनुज, पाखी को वॉर्न करता है कि वो उससे ऐसी बात नहीं करें. अनुज कहता है कि जो कोई मेरी अनु से इस तरह बात करेगा, वह यहां मेरे घर में नहीं रह सकता. अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज वापस आ गया है. डिंपी सबको सफाई देती है कि जैसा सब सोच रहे है, वैसा कुछ नहीं है. डिंपी से वनराज कहता है कि आप उसके साथ गए थे, क्योंकि आप उसे अपना दोस्त मानते हैं लेकिन हम उसके और उसकी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में नहीं जानते हैं. वनराज कहता है कि वो नहीं चाहता वो उसपर भरोसा करें और कोई गलत कदम उठाए. इसलिए वो सीधे क्लास जाएगी और फिर वापस आएगी. वनराज, काव्या से बा-बाबूजी के बारे में पूछता है. काव्या उसे बताती है कि वो कपाडिया हाउस में है.

Also Read: Anupama: अनुपमा से अलग होने के बाद अनुज की लाइफ में दूसरी औरत की होगी एंट्री, छोटी अनु मानेगी मां

वनराज ने दी तपिश को वॉर्निंग

वनराज अपने बा और बाबूजी को लेकर कपाडिया हाउस आ जाता है. डिम्पी पानी लाती है और उन्हें देती है. बा कहती है कि पाखी ने मुझे बताया कि क्या हुआ है? बाबू जी उससे कुछ न कहने के लिए कहते हैं. वनराज बताता है कि उसने डिंपी से बात की है. वहीं, छोटी अनुपमा से पूछती है कि उसने उसे यह क्यों नहीं बताया कि नानू और नानी उससे मिले बिना चले गए थे. मालती देवी कहती है कि शादी के बादा माता-पिता उसके घर नहीं रह सकते. छोटी कहती है कि वो कभी शादी नहीं करेगी और अपनी मां के साथ ही रहेगी.

https://www.instagram.com/p/C0JnB2UgZoA/

नयी एंट्री होगी अनुपमा!

वनराज ने डिंपी और तापिश को शाह हाउस के बाहर देखा. वह टीटू को डांटता है और उसे अपनी बहू से दूर रहने की चेतावनी देता है. हालांकि तपिश उसे समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वो उसकी नहीं सुनता. वहीं अनुपमा के निर्माताओं ने एक लीप की योजना बनाई है, जिसमें अनुज, अनु और छोटी अनु अमेरिका चले जाएंगे. MaAn के प्रशंसक जल्द ही एक अलगाव ट्रैक देखेंगे. अनुज और अनुपमा को अमेरिका में अपने रोमांटिक समय का आनंद लेते देखा जाएगा, जब अनुपमा को अनुज के अलग होने के संकेत मिलेंगे. फिर अनुज किसी अन्य महिला के साथ जीवन में कदम रखेगा लेकिन अनु के बिना अधूरा महसूस करता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें