1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert kavya do most unbelievable things attempt win over vanraj she starts to replace anupama bud

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के पति वनराज के करीब जाने के लिए अब काव्‍या ने चली चाल, आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
photo: twitter

Anupama Spoiler Alert: सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. काव्‍या लगातार वनराज के करीब जाने के लिए नये नये हथकंडे अपना रही है. वह वनराज की भोलीभाली पत्‍नी अनुपमा की जगह लेना चाहती हैं. अब काव्‍या एक और बड़ी चाल चलनेवाली है.

पारितोष और किंजल की सगाई होनेवाली है. इस फंक्‍शन में अनुपमा, वनराज द्वारा भेंट की गई साड़ी पहनने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन काव्या उससे वह साड़ी छीन लेती है. काव्या तब भी बीच में आ जाती है जब अनुपमा को वनराज के लिए कुर्ता सेलेक्‍ट करना होता है. वह वनराज को उसकी पसंद पहनने के लिए मजबूर करती है. काव्या वानराज के जीवन में अनुपमा की जगह लेने की पूरी कोशिश कर रही है.

आनेवाले एपिसोड में, काव्या अनुपमा से शिकायत करेगी कि उसके पास सगाई समारोह में पहनने के लिए कुछ नहीं है. अनुपमा मदद की पेशकश करेगी. अनुपमा अलमारी से साड़ी निकाल की उसे पसंद करने लिए कहेगी. काव्या उसे वह साड़ी देने को कहती है जो वनराज ने उसे गिफ्ट में दी थी. अनुपमा उस साड़ी को देने में झिझकती है लेकिन पाखी उससे साड़ी छीन लेती है और काव्या को यह कहते हुए देती है कि यह रंग उसपर सूट करेगा और उसके पास उस साड़ी के लिए मैचिंग ब्लाउज भी है.

आनेवाले एपिसोड में एक और ट्विस्‍ट यह है कि किंजल का परिवार सगाई समारोह के लिए वनराज-अनुपमा घर पहुंच जाएगा, लेकिन सगाई की अंगूठी गायब हो जाएगी. इसके अलावा, काव्या कई ऐसी चीजें करती नजर आएंगी, वह क्‍या करनेवाली हैं? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि, काव्‍या का पति अनिरुद्ध, वनराज और काव्या की बेडरूम में रोमांटिक पोज़ में तसवीरें क्लिक कर लेता है और उसे राखी दवे को यह भेज देता है. अनिरुद्ध को यकीन है कि अनुपमा उस पर विश्वास नहीं करेगी लेकिन राखी करेगी. अनुपमा, वनराज पर आंख मूंदकर विश्‍वास करती है. क्‍योंकि अनिरुद्ध इससे पहले भी अनुपमा को सच बताने की कोशिश कर चुका है लेकिन अनुपमा ने भरोसा नहीं किया.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें