1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama namaste america teaser rupali ganguly journey to fulfil her dreams bud

Anupama Namaste America: अपने कौन से सपने को पूरा करने अमेरिका चली अनुपमा? नया प्रोमो जारी

अनुपमा नमस्ते अमेरिका के निर्माताओं ने प्रीक्वल सीरीज का पहला टीज़र जारी कर दिया है, जो 25 अप्रैल से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupama Namaste America
Anupama Namaste America
instagram

अनुपमा नमस्ते अमेरिका (Anupama Namaste America) के निर्माताओं ने प्रीक्वल सीरीज का पहला टीज़र जारी कर दिया है, जो 25 अप्रैल से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा. यह दर्शकों को उस समय तक ले जाता है जब वह एक सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका जाना चाहती थी. टीज़र की शुरुआत अनुपमा (रूपाली गांगुली) के परिवार के सदस्यों के साथ होती है, जिसमें चर्चा की जाती है कि अगर वह अमेरिका जाती है, तो उसके बच्चों की देखभाल कौन करेगा?

सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली सरिता जोशी टिप्पणी करती हैं कि बच्चों की देखभाल करने के लिए एक पिता की समान जिम्मेदारी कैसे होती है. टीजर को देखकर लग रहा है कि सीरीज अनुपमा और उनके सपने के इर्द-गिर्द घूमेगी. लेकिन ऐसा कौन सा सपना है जिसके कारण वह अपने परिवार को पीछे छोड़कर अमेरिका चली गई? हमें इसके लिए शो शुरू होने का इंतजार करना होगा.

इससे पहले रुपाली गांगुली ने अपने किरदार अनुपमा के बारे में कहा, “अनुपमा एक ऐसा किरदार है जिसने मुझे एक अभिनेता और एक महिला के रूप में विकसित होते दिखाया है. प्रीक्वल में एक ऐसा पक्ष दिखाया जाएगा जो पहले कभी नहीं देखा गया. जैसा कि लोकप्रिय शो के पास पहले से ही एक सफल अनुसरण है, मुझे विश्वास है कि प्रीक्वल दर्शकों को चरित्र के साथ एक गहरा संबंध विकसित करने देगा.”

गौरतलब है कि, यह अनुपमा की 17 साल पुरानी कहानी है, इसलिए संभावना है कि पारस कलनावत, मदालसा शर्मा, निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा इसका हिस्सा नहीं होंगे. इस बीच न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीक्वल में वनराज की एक्स गर्लफ्रेंड की भूमिका के लिए शो में अभिनेत्री पूजा बनर्जी को लिया गया है. पूजा ने इंस्टाग्राम पर सुधांशु पांडे के साथ एक तसवीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, "यहां मैं आपको रितिका पेश करती हूं. मुझे और सुधांशु पांडे को अनुपमा: नमस्ते अमेरिका में एक नए अवतार के साथ देखें, जल्द ही @disneyplushotstar पर."

11-एपिसोड के प्रीक्वल में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे. 11 दिनों में रिलीज हुए प्रीक्वल के एपिसोड टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किए जाएंगे. बता दें कि टेलीविजन शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता रहेगा. स्टार जलशा की बंगाली सीरीज श्रीमोई पर आधारित सीरीज का प्रीमियर 13 जुलाई 2020 को स्टार प्लस पर हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें