1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama kundali bhagya yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert baa shocking decision for anupama vanraj preeta reveals prithvi truth upcoming episode bud

Anupama Kundali Bhagya Upcoming Episode : अनुपमा वनराज को बा ने सुनाया फैसला, पृथ्‍वी शर्लिन को साथ कमरे में देख चौंकी प्रीता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama kundali bhagya spoiler alert
anupama kundali bhagya spoiler alert
instagram

Anupama Kundali Bhagya Imlie Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Spoiler Alert : टीवी सीरियल लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्‍सा बन चुका है. लोग जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट शो में अब आगे क्‍या होनेवाला है. अनुपमा ने टीआरपी लिस्‍ट (TRP List) में एक बार फिर बाजी मारी है. इमली से लेकर कुंडली भाग्‍य तक कई शोज ने टॉप 5 में जगह बनाई है. हम आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट इन 5 सीरियल्‍स के आनेवाले एपिसोड में क्‍या होनेवाला है.

अनुपमा

'अनुपमा' शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना हुआ है. शो के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. पाखी को अनुपमा और वनराज किडनैप होने से बचा लेते हैं. इधर काव्‍या, अनुपमा और वनराज को करीब आते देख कोई बड़ा प्‍लान करनेवाली है. वहीं बा दोनों को फैसला सुनाती है उन्‍हें एकसाथ इसी छत के नीचे रहना होगा. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि काव्‍या क्‍या कदम उठानेवाली है. वहीं बा के फैसले पर वनराज का क्‍या रिएक्‍शन होगा.

गुम है किसी के प्‍यार में

इस सीरियल में बड़ा ट्विस्‍ट आने को तैयार है. सई को इस बात का पता लग चुका है कि प्रोफेसर पुलकित उनकी ननद देवयानी के पति हैं. काकू और बाकी लोग हैरान रह जाएंगे, जब सई पु‍लकित को चव्‍हाण हाउस लेकर आएगी. वह हॉल में देवयानी और पुलकित को मिलवाती है. दोनों एकदूसरे से मिलते हैं. यह काकू सहित पूरे घरवालों को झटका देनेवाला है. आनेवाला एपिसोड धमाकेदार होनेवला है.

इमली

सीरियल इमली में मालिनी की बस का एक्‍सीडेंट हो जाता है, लेकिन इमली उसे वहां पहुंचकर बचा लेती है. आदित्‍य का पूरा परिवार इमली का धन्‍यवाद करते हैं. वहीं आदित्‍य की मां उससे कहेगी कि वो एक बार अपनी मां से बात करवा दें, ताकि वो उन्‍हें बता सके कि उनकी बेटी ने कितनी बहादुरी से मालिनी की जान बचाई है. यह सुनकर इमली घबरा जाती है, वह उन्‍हें मना कर देती है. लेकिन मालिनी उससे पूछती है कि वो क्‍यों बात नहीं कराना चाहती. इमली जानती है कि बात करवाने से उनका और आदित्‍य की शादी का राज खुल जाएगा.

कुंडली भाग्‍य

जारी ट्रैक के अनुसार, कृतिका ने पृथ्‍वी से शादी कर ली है. प्रीता को लगता है कि पृथ्वी का कृतिका से शादी करने के पीछे एक बुरा मकसद है. प्रीता पृथ्वी और शर्लिन को एक साथ देख लेती है और कृतिका के सामने दोनों का पर्दाफाश करने का आरोप लगाती है. आने वाले एपिसोड में, पृथ्वी अपने पेरेंट्स डिनर के लिए तैयार होते हैं. जब कृतिका तैयार हो जाती है, तो प्रीता उसका पीछा करती है और फिर से चेतावनी देती है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आगे क्‍या होता है.

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है

आपने देखा कि, कार्तिक और सीरत एकदूसरे को समझ चुके हैं. सीरत को पता चल चुका है कि कार्तिक सिर्फ अपने बच्‍चे के लिए उसकी मदद चाहता है. कार्तिक और सीरत एकसाथ पूजा करते हैं जहां परिवार के बाकी सदस्य भी मौजूद रहते हैं. सीरत कार्तिक से वादा करती है कि कायरव जल्‍द से जल्‍द ठीक हो जाएगा. साथ ही वो यह भी समझ जाएगा कि वो नायरा नहीं, सीरत है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें