1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama fame nandini aka anagha bhosale and kinjal aka nidhi shah photos viral fans says jethani bante hi rang dvy

Anupama की 'किंजल' ने 'नंदिनी' के पकड़े कान, तसवीर देख फैंस बोले- जेठानी बनते ही रंग दिखा...

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा (Anupama) के सामने सारे शोज फीके नजर आते है. शो का हर किरदार लोगों के दिलों मे बस गया है. अनुपमा की निंदिनी का रोल निभा रही अनघा भोसले की एक तसवीर वायरल हो रही है, जिसमें वो निधि शाह से माफी मांगते हुए नजर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anagha Bhosale and nidhi shah photo viral
Anagha Bhosale and nidhi shah photo viral
instagram

Anupama fame nandini aka Anagha Bhosale : स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा (Anupama) के सामने सारे शोज फीके नजर आते है. ये बात हम नहीं, शो की टीआरपी कहती है. शो का हर किरदार लोगों के दिलों मे बस गया है. अनुपमा की निंदिनी का रोल निभा रही अनघा भोसले की एक तसवीर वायरल हो रही है, जिसमें वो निधि शाह से माफी मांगते हुए नजर आ रही है.

अनघा भोसले ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की है, जिसमें उनके साथ किंजल यानी निधि शाह दिख रही है. पहली तसवीर में अनघा के कान पकड़ते हुए निधि दिख रही है. अनघा का चेहरा ऐसा लग रहा है मानो वो अब रो देगी. दूसरी तसवीर में अनघा उससे माफी मांगते हुए नजर आ रही है.

वहीं, कुछ तसवीरों में अनघा और निधि एक-दूसरे पर प्यार लुटाती हुए दिख रही है. दोनों का ये अंदाज फैंस को काफी पसन्द आ रहा है. एक इंस्टा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, किंजल ने जेठानी बनते ही रंग दिखा दिए. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों बहनों की तरह लगती है. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों मेरे फेवरेट है.

अनघा भोसले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अनघा और पारस कलनावत की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आ रही है. दोनों अक्सर साथ में फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है. रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा टीआरपी में भी सबसे आगे है.

वहीं अनुपमा में नंदिनी और समर की शादी के लिए पूरा बा और वनराज मान गए है. हालांकि नंदिनी के मां नहीं बनने वाली बात को जानकर बा और वनराज ने इस शादी से इनकार कर दिया था. लेकिन दोनों के प्यार को देखकर वो दोनों भी इस रिश्ते के लिए मान गए. वहीं काव्या ने भी इसपर अपनी हामी भर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें