1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama actress rupali ganguly and vanraj aka sudhanshu pandey photo viral fans comment matlab ab talaak nahi hoga div

Anupama Spoiler Alert : Anupama और वनराज की इस तसवीर ने फैंस को किया बेकरार, कमेंट में बोले- मतलब अब तलाक नहीं होगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama and vanraj photo
Anupama and vanraj photo
instagram

Anupama and vanraj photo: सीरियल अनुपमा (Anupama) लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो का ट्रैक दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रहा है. इसमें रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे लीड रोल में है. रुपाली वैसे तो अक्सर तसवीरें पोस्ट करती रहती है और अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर सुधांशु पांडे के साथ एक तसवीर शेयर की है. उन्होंने ये पोस्ट रीपोस्ट किया है. तसवीर में सबसे खास बात ये है कि इसमें रुपाली औऱ सुधांशु एक साथ बाइक पर बैठे है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जिंदगी एक सफर है सुहाना. यहां कल क्या हो किसने जाना.

इस तसवीर में रुपाली औऱ सुधांशु शो में अपने निभाए गए किरदार के गेटअप में दिख रहे है. अनुपमा वनराज के पीछे बाइक पर बैठकर स्माइल कर कर रही है. हालांकि ये देखकर ऐसा लग रहा है कि शो में नया ट्विस्ट आनेवाला है. उनकी इस तसवीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे है कि अब दोनों का तलाक नहीं होगा. इस पर अबतक 54,287 लाइक्स आ चुके है.

एक इंस्टा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस सीन को देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये फ्लैशबैक है क्या.' एक यूजर ने लिखा, 'मतलब अब तलाक नहीं होगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्लीज आप दोनों अलग मत होना.' एक यूजर ने लिखा, 'अनुपमा वनराज शाह की स्टोरी कभी खत्म नहीं होनी चाहिए.'

वहीं, अनुपमा में टीवी एक्टर राम कपूर की इंट्री हो सकती है. राम अनुज का किरदार निभा सकते है. निर्माता राजन शाही ने इसपर बात करते हुए कहा था कि, 'मैं चाहता हूं कि राम कपूर अनुज की भूमिका निभाएं. हालांकि राम ये किरदार निभाते है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा. वहीं, सीरियल में जल्द ही वनराज और अनुपमा का तलाक होने वाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें