1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. amitabh bachchan explained the meaning of arrogance megastar tweet viral kbc 12 promo bud

अमिताभ बच्‍चन ने ऐसे समझाया 'घमंड' का मतलब, लिखा- तेल की बूंद आई और...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amitabh bachchan
amitabh bachchan
photo: Twitter

Amitabh Bachchan Tweet: महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. अब उन्‍होंने 'घमंड' शब्‍द के अर्थ को समझाते हुए एक ऐसा ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्‍चन ने लिखा, सागर को घमंड था की मैं, सारी दुनिया को डूबा सकता हूं. इतने में तेल की एक बूंद आयी और तैर कर निकल गयी.' उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स इसे जया बच्‍चन से जोड़ कर देख रहे हैं.

अमिताभ बच्‍चन ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा,' दुनिया में दो ही सच्चे ज्योतिषी हैं! मन की बात समझने वाली माँ! भविष्य को पहचानने वाले पिता.' इसके अलावा महानायक ने एक और ट्वीट में लिखा,' जो नहीं है हमारे पास वो “ख्वाब” हैं, पर जो है हमारे पास वो “लाजवाब” हैं..."

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्‍चन का क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' सोनी टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है. वह लगातार सेट से तसवीरें शेयर करते हैं. अब उन्‍होंने कुछ और तसवीरें शेयर की है जिसके साथ उन्‍होंने कुछ खूबसूरत पंक्तियां भी साझा की है. महानायक ने लिखा,' जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूं, मैं तरह तरह के काम करता हूं, ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं , स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं.'

गौरतलब है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था. जिसमें उन्होंने 14 सवाल पूछे थे. जिसके बाद 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, लेकिन यह केवल SONYLIV यूजर्स के लिए था. कोरोना वायरस के कारण इस बार KBC 12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था. जिसने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे.

बता दें कि हाल ही में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों का निर्माण शुरू करने के लिए एसओपी (SOP) जारी किया है. कोराना वायरस के कारण फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. लेकिन सरकार ने अब फिल्मों और टीवी धारावाहिकों के लिए शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है. एसओपी में बताया गया है कि जो किरदार निभा रहे हैं वो मास्क नहीं लगाएंगे और बाकी सभी मास्क लगाएंगे. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें