1. home Home
  2. entertainment
  3. actress payal ghosh on suspected acid attack won t take any action against them bud

पायल घोष पर हुई थी रॉड से हमले की कोशिश! अब इस घटना को लेकर एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) पर हाल ही में कुछ नकाबपोश लोगों ने हमला किया था जब वह रात में दवाई खरीदने के लिए बाहर निकली थीं.सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कहा था कि जब वह अपनी कार में जा रही थी तो उनपर रॉड से हमला किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Payal Ghosh on acid attackers
Payal Ghosh on acid attackers
instagram

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) पर हाल ही में कुछ नकाबपोश लोगों ने हमला किया था जब वह रात में दवाई खरीदने के लिए बाहर निकली थीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कहा था कि जब वह अपनी कार में जा रही थी तो उनपर रॉड से हमला किया गया और एक व्यक्ति के हाथ में एक बोतल थी जिसपर उन्हें संदेह था कि वह तेजाब है. वह वहां से बच निकली लेकिन उन्हें हल्की चोट आई थी.उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें भी शेयर की थी जिसमें वो अपनी चोट दिखा रही थीं.

अब पायल घोष ने इस हमले के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "मुझे नहीं पता कि यह एक प्लान हमला था. मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकती क्योंकि मैं इतना डर गई थी कि तुरंत वहां से भाग निकली. मेरे बाएं हाथ में मामूली चोट है. सूजन भी ठीक हो रही है.”

हालांकि पायल घोष का मानना है कि, मुंबई महिलाओं के लिए सुरक्षित शहर है, लेकिन वह उनकी सुरक्षा से संबंधित कानूनों पर सवाल उठाती हैं. उन्होंने कहा, “मुंबई एक सुरक्षित जगह है. मैं यहां पिछले 10 सालों से रह रही हूं और मैंने कभी भी (इस घटना से पहले) किसी ऐसी चीज का सामना नहीं किया."

उन्होंने आगे कहा, “मैं अक्सर एक बजे कॉफी पीने के लिए कार्टर रोड जाती हूं. मुझे नहीं पता कि उस दिन क्या हुआ था. हो सकता है कि वे आपस में लड़ रहे हों और मैं इसके बीच में हो गई." उन्होंने आगे कहा, "महिलाओं की सुरक्षा एक मिथक है. हम कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. महिलाओं की सुरक्षा के कानून किसी काम के नहीं हैं."

उन्होंने कहा, “इस घटना ने मुझे पहले काफी डरा दिया था. मैं इससे बाहर आने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे बहादुर होने की जरूरत है. सामान्य तौर पर महिलाओं को बहादुर होने की जरूरत है. उन्हें डरना नहीं चाहिए और किसी की वजह से अपनी जिंदगी जीना बंद नहीं कर देना चाहिए."

गौरतलब है कि पायल घोष ने इस घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही थी, लेकिन अब उन्होंने इस दुर्घटना से निकलकर आगे बढ़ने की सोची है. उन्होंने कहा, “मैं इस समय अपने काम पर फोकस कर रही हूं और सुरक्षित रहने के लिए हर सावधानी बरत रही हूं. अभी मेरे दिमाग में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है,"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें