1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 launch by salman khan from austria video game format pratik sehajpal donal bisht nishant bhatt bud

Bigg Boss 15 : वीडियो गेम की तरह खेला जायेगा बिग बॉस, प्रतीक सहजपाल के अलावा ये 4 सेलेब्स के नाम कंफर्म

30 बजे प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है. 23 सितंबर को नागपुर में आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. जबकि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15
instagram

बिग बॉस 15 आगामी 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है. 23 सितंबर को नागपुर में आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. जबकि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट थे, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ और कंफर्म नाम सामने आए हैं जिनमें शमिता शेट्टी, उमर रियाज, निशांत भट्ट और डोनल बिष्ट शामिल हैं. प्रीमियर के दौरान सलमान खान दूसरे सेलेब्स के नामों का खुलासा करेंगे.

वीडियो गेम की तरह खेलना होगा खेल

शो को लेकर सलमान खान ने बताया कि, इस बार शो को शूट करने के लिए ढाई सौ कैमरे लगाये जायेंगे. शो को दो हिस्सों में बांटा गया है. पहले हिस्से में शो के कंटेस्टेंट्स को जंगल में रहना होगा और रहने से लेकर खाने तक का इंतजाम खुद करना होगा. वीडियो गेम की तरह कंटेस्टेंट को प्वाइंट हासिल करने होंगे और चीजे अर्जित करनी होगी.

ये चार कंटेस्टेंट कंफर्म

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. वो बिग बॉस ओटीटी में नजर आये थे. वहीं करण जौहर के ही शो का हिस्सा रहे शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी सलमाने के शो का हिस्सा होंगे. वहीं डोनल बिष्ट और उमर रियाज भी शो में नजर आनेवाले हैं.

इन कंटेस्टेंट के नामों की भी चर्चा

इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल में दंगल है. शो में प्रतियोगियों को जंगल में रहने और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले बुनियादी सुविधाओं के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर के सदस्यों को तीन टीमों में बांटा जाएगा. टीवी रियलिटी शो में प्रवेश करने वाले अन्य नामों में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, नेहा मर्दा, सिम्बा नागपाल, निधि भानुशाली, टीना दत्ता और मानव गोहिल शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें