Bigg Boss 13 Finale Winner: इन 5 वजहों से सिद्धार्थ शुक्‍ला बन सकते हैं विनर! फिनाले आज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bigg Boss 13 Finale Winner: 'बिग बॉस 13' का फिनाले आज है. सिद्धार्थ शुक्‍ला जीत के प्रबल दावेदार में से एक हैं. उनकी दमदार पर्सनैलिटी ने शुरुआत से ही दर्शकों को बांधे रखा है. सिद्धार्थ टीवी इंडस्‍ट्री का जानामाना नाम हैं और उनकी जबरदस्‍त फैन फ्लोविंग भी है. बिग बॉस को 5 फाइनालिस्‍ट मिल चुके हैं- सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, शहनाज गिल और आरती सिंह.

सिद्धार्थ शुक्‍ला कभी अपने गुस्‍से तो कभी अपनी कॉमेडी से हमेशा ही चर्चा में रहे. टास्‍क के दौरान भी उनका दमखम दिखा. जानें सिद्धार्थ शुक्‍ला के जीतने के पांच कारण...

टास्‍क में भागीदारी

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने शुरुआत से ही टास्‍क में 100 प्रतिशत दिया. उन्‍होंने अपने टीम मेंबर्स के साथ रणनीति भी बनाई जिसमें वे कई बार सफल भी हुए. टास्‍क को लेकर उनकी रणनीति को घरवालों ने भी माना. टास्‍क के दौरान भी वे काफी उग्र भी हुए जिसकी वजह से भी वे सोशल मीडिया पर र्चा का केंद्र बने.

शहनाज के साथ रोमांटिक रिश्‍ता

सिद्धार्थ और पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल के खट्टे-मीठे रिश्‍ते ने भी खूब सुर्खियों बटोरीं. इस जोड़ी को फैंस ने Sidnaaz का नाम दिया. शहनाज ने कई बार माना कि वह सिद्धार्थ को बेहद पसंद करती है और प्‍यार करती हैं. हालांकि सिद्धार्थ ने अपने दिल का हाल तो बयां नहीं किया लेकिन पूरे सफर में शहनाज का खूब ख्‍याल रखा. कई बार दोनों के बीच तकरार भी हुई लेकिन रूठने-मनान का सिलसिला जारी रहा.

सलमान को है सिद्धार्थ पसंद

सिद्धार्थ शो के होस्‍ट सुपरस्‍टार सलमान खान के भी पसंदीदा है. उन्‍होंने कई बार सिद्धार्थ को टिप्‍स दिये कि गुस्‍से पर कैसे कंट्रोल करना है. उन्‍होंने सिद्धार्थ संग मस्‍ती भी की. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा कहा भी गया कि सलमान खान, सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे हैं.

हमेशा चर्चा में रहे

सिद्धार्थ इकलौते ऐसे कंटेंस्‍टेंट हैं जो किसी ने किसी वजह से पूरे सीजन सुर्खियों में रहे. स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से 'बिग बॉस' के घर से बाहर होने के बावजूद उनकी चर्चा होती रही, आसिम और रश्मि से झगड़ा हो या शहनाज के साथ मस्‍ती करना, उन्‍होंने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया.

दोस्‍ती भी निभाई

सिद्धार्थ शुक्‍ला की अंतिम पड़ाव में पारस छाबड़ा और माहिरा के साथ दोस्‍ती दिखी. आरती संग उनकी दोस्‍ती शुरुआत से ही रही. दोनों के बीच नोक-झोंक भी हुई, लेकिन दोनों ने दोस्‍ती निभाई. आसिम और सिद्धार्थ की दोस्‍ती ने भी शुरुआती दिनों में जमकर सुर्खियां बटोरी, हालांकि बाद में उनके रिश्‍ते बिगड़ गये. शहनाज और सिद्धार्थ के प्‍यार भरे रिश्‍तों ने भी दर्शकों को बांधे रखा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें