Bigg Boss 13 Grand Finale: 10 लाख लेकर घर से बाहर हुए पारस छाबड़ा, ये हैं टॉप 5 फाइनालिस्‍ट, फिनाले आज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bigg Boss 13 Grand Finale: 'बिग बॉस 13' के फिनाले की इंतजार की घड़ियां खत्‍म हुईं. देश के सबसे बड़े रियेलिटी शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गये हैं. हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह की. फिनाले से कुछ दूर पहले माहिरा शर्मा का सफर खत्‍म हो गया. पारस छाबड़ा ने भी बिग बॉस का घर छोड़ दिया है.

जी हां, पारस छाबड़ा का सफर भी खत्‍म हो गया. स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, पारस 10 लाख की रकम लेकर शो से बाहर हो गये हैं. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस पैसों से भरा बैग लेकर आये.

बिग बॉस ने सभी कंटेस्‍टेंट को मौका दिया कि वह य‍ह रकम लेकर बाहर हो सकते हैं . सभी सदस्‍यों ने सोचा और अंत में पारस पैसों से भरा बैग लेकर शो छोड़ने का फैसला किया. पहले खबरें थी कि आसिम पैसों का बैग लेकर घर से बाहर निकलेंगे लेकिन टीम ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

पारस ने फिनाले के इतने करीब पहुंचकर क्‍यों शो छोड़ने का फैसला किया यह तो वे ही जानते हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी करीबी दोस्‍त माहिरा शो से बाहर हो गई थीं. पारस के सफर के बात करें तो वह शुरू से ही शो में मजबूत बने रहें और माहिरा के साथ उनका एक खास बॉन्‍ड देखने को मिला. दोनों के बीच प्‍यार और तकरार का सिलसिल चला.

पारस के लिए माहिरा का घर से जाना दिल टूटने वाला पल तो था ही, इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्‍ला की दोस्‍ती ने उन्‍हें भावुक कर दिया था. इम्यूनिटी टॉस्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए पारस को सुरक्षित कर दिया था. पारस भावुक हो गये थे जिसके बाद सिद्धार्थ और पारस की दोस्‍ती और मजबूत दिखी.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह में से कौन बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करता है. सभी की जर्नी घर में पावरफुल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें