36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: बिग बॉस के घर से अरहान के निकलते ही सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ ऐसा डांस करती दिखीं रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के घर में बहसबाजी, झगड़े और नोकझोंक के बीच न्यू ईयर ईव का एपिसोड बेहद मस्‍ती भरा होगा. इस मौके पर बिग बॉस 13 के घर में नये साल की पार्टी होगी. घर में जश्‍न का माहौल होगा. इस एपिसोड के प्रोमो में घरवाले एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे […]

बिग बॉस 13 के घर में बहसबाजी, झगड़े और नोकझोंक के बीच न्यू ईयर ईव का एपिसोड बेहद मस्‍ती भरा होगा. इस मौके पर बिग बॉस 13 के घर में नये साल की पार्टी होगी. घर में जश्‍न का माहौल होगा.

इस एपिसोड के प्रोमो में घरवाले एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन सबका ध्‍यान खींच रहे हैं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला. दोनों के बीच बिग बॉस के इस सीजन में खूब झगड़ा देखने को मिला है. ऐसे में अरहान खान के शो से बाहर होने के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रश्मि देसाई का डांस दर्शकों का ध्‍यान खींच रहा है.

गौरतलब हो कि बिग बॉस 13 के घर में अरहान खान और रश्मि देसाई एक दूसरे के काफी नजदीक आ गये थे. यहां तक कि शो में अरहान ने रश्मि देसाई को प्रपोज तक कर दिया था. इसके बाद सलमान खान ने शो में अरहान की पोल खोली थी. इसे जानकर रश्मि देसाई रोने लगी थीं.

वहीं सिद्धार्थ को रश्मि अपना दुश्मन नंबर वन मानती हैं. अब चूंकि अरहान खान शो से बाहर हो चुके हैं, तो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला को शो में साथ नाचते देखकर दर्शकों का हैरान होनालाजिमी भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें