36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों टूटी थी रश्मि देसाई की शादी

रश्मि देसाई टीवी इंडस्‍ट्री का एक जानामाना नाम है. प्रोफेशनल लाईफ के अलावा वह पर्सनल लाईफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहीं. उनकी जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहे. रश्मि देसाई ने नंदीश संधू संग गुपचुप शादी की थी. दोनों की लव स्‍टोरी टीवी सीरीयल ‘उतरन’ के सेट पर शुरू हुई थी. रश्मि और […]

रश्मि देसाई टीवी इंडस्‍ट्री का एक जानामाना नाम है. प्रोफेशनल लाईफ के अलावा वह पर्सनल लाईफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहीं. उनकी जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहे. रश्मि देसाई ने नंदीश संधू संग गुपचुप शादी की थी. दोनों की लव स्‍टोरी टीवी सीरीयल ‘उतरन’ के सेट पर शुरू हुई थी.

रश्मि और नंदीश के बीच पहले दोस्‍ती हुई और यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने जमाने से छुपकर साल 2012 में शादी कर ली. लेकिन शादी के एक साल बाद दोनों के बीच खटपट की खबरें आने लगी.

शादी के 4 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गईं और इस जोड़ी का रिश्‍ता तलाक पर आकर खत्‍म हो गया. दोनों का रिश्‍ता टूटने के बाद कई तरह की खबरें भी आईं. हालांकि इस जोड़ी ने नच बलिये सीजन 7 के दौरान दोबारा एकदूसरे के करीब आने की कोशिश की. दोनों का रिश्‍ता काफी ठीक भी हो गया था. रियलिटी शो के दौरान ही रश्मि ने अपने मिसकैरिज का खुलासा किया था.

लेकिन नच बलिये खत्‍म होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्‍ते में फिर मुश्किलें आने लगी. इसके बाद रश्मि और नंदीश ने हमेशा एकदूसरे से अलग हो जाने का फैसला किया. रश्मि ने तलाक की वजहें नंदीश का फ्लर्टी नेचर और कई फीमेल फ्रेंड्स का होना बताया. वहीं नंदीश का कहना था कि वह उसके सेंसेटिव बिहेवियर से थक चुके थे. यही उनके अलग होने का कारण बना.

हालांकि रश्मि ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि, अगर नंदीश ने इस रिश्‍ते को अपना सौ प्रतिशत दिया होता तो उनके रिश्‍ते में कभी कोई परेशानी नहीं होती. उन्हें नंदीश के फीमेल फ्रेंड्स से कोई परेशानी नहीं है और न उन्‍होंने कभी उसपर शक किया है.

बता दें कि, नंदीश का नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ चुका है. वहीं रश्मि का नाम भी कई एक्‍टर्स के साथ जुड़ा. फिलहाल उनका नाम अरहान खान के साथ जुड़ा है. दोनों इस वक्‍त बिग बॉस 13 के घर में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें