27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: रानू मंडल संग सेल्‍फी खिंचवाना चाहती थी फैन, दिया ऐसा रिएक्‍शन… गुस्‍सा हो गये लोग

लता मंगेशकर का गीत गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं. उनकी गायकी को लोगों ने बेहद पसंद किया. अब रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानू मंडल का व्‍यवहार देखकर लोग नाराज़ हो रहे हैं और उनके […]

लता मंगेशकर का गीत गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं. उनकी गायकी को लोगों ने बेहद पसंद किया. अब रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानू मंडल का व्‍यवहार देखकर लोग नाराज़ हो रहे हैं और उनके ऐसे रवैये की आलोचना कर रहे हैं. दरअसल एक फैन ने रानू मंडल से सेल्‍फी के कहा तो सिंगर ने उन्‍हें डांटना शुरू कर दिया. रानू मंडल का ऐसा व्‍यवहार लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/B4b2wgNnthV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इस वीडियो में दिख रहा है कि रानू मंडल किसी सुपर मार्केट में शॉपिंग कर रही हैं और उसी वक्‍त उनके पास एक फीमेल फैन आती हैं और उनसे सेल्‍फी लेने के लिए पूछती हैं. लेकिन रानू नाराज़ हो जाती हैं.

दरअसल, फीमेल फैन ने रानू मंडल के हाथ को टच करके सेल्‍फी के लिए रिक्‍वेस्‍ट की थी, जिससे सिंगर गुस्‍सा हो गईं और उन्‍होंने फीमेल फैन को डांट दिया. उन्‍होंने फैन को टच करके कहा कि इस तरह उन्‍होंने हाथ क्‍यों पकड़ा. हालांकि फैन ने कुछ नहीं कहा और मुस्‍कुराती रहीं.
इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ इंसान बहुत जल्दी अपना पास्ट भूल जाता है. आज इनको किसी ने छुआ तो इन्हें अपना पास्ट याद आ गया इस वजह से गुस्सा हो गईं.’ कफछ लोगों ने कहा कि उन्‍हें जो स्‍थान मिला है उन्‍हें उसका आदर करना चाहिये. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि उन्‍हें जमीन नहीं भूलनी चाहिये.

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं. रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है. उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था. रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं. इस दौरान अतींद्र ने रानू का रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद वह रातोंरात स्‍टार बनकर उभरी थीं.

बीते दिनों उनका निजी फेसबुक पेज बनाया गया है. इस पर नियमित तौर उनके बारे में जानकारी अपडेट की जा रही है. खबरों के अनुसार, इन दिनों रानू मंडल की बायोपिक पर काम चल रहा है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है. रानू मंडल इसमें काफी व्‍यस्‍त हैं. इनदिनों उनके पास बॉलीवुड के कई और गाने भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें