''पानीपत'' में पार्वती बाई का किरदार पाकर ऐसा था कृति सैनन का रिएक्शन...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि जब फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर ने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म 'पानीपत' में उन्हें लेने की बात कही, तो वह काफी आश्चर्यचकित हुईं, हालांकि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म में काम करने के अवसर को वह एक प्रयोग की तरह देखती हैं.

'पानीपत' कृति की पहली ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म होगी और इस फिल्म को लेकर वह काफी आशान्वित हैं. अभिनेत्री ने कहा, फिल्म की कहानी शानदार है, जिसे बताना जरूरी है.

मुझे पार्वती बाई का किरदार बेहद पसंद आया, खासकर आशु सर ने जिस तरह से इस किरदार को लिखा है, वो मुझे काफी पसंद आया. मैं इससे बहुत प्रभावित हूं क्योंकि इससे पहले मैंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया था. शुरू में मैं थोड़ा उहापोह में थी कि उन्होंने ये कैसे सोच लिया मैं मराठी लड़की का किरदार निभा सकती हूं क्योंकि मैं तो एक उत्तर भारतीय पंजाबी हूं.

कृति ने कहा, मैं थोड़ा हैरान भी थी. लेकिन इतने बड़े निर्देशक के साथ ऐसी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म करने का मौका गंवाना नहीं चाहती थी. अब तक मैंने जो कुछ भी किया है, यह उससे काफी अलग है और इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं, वहीं यह किरदार चुनौतीपूर्ण भी है.

इसके जरिये कुछ वर्जनाओं को तोड़ सकती हूं. फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी और जीनत अमान हैं. सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलातकर द्वारा निर्मित 'पानीपत' छह दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

यह फिल्म 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं जबकि दत्त अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में दिखेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें