KBC 11: सोनाक्षी सिन्‍हा नहीं जानती इस आसान सवाल का जवाब, लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

'कौन बनेगा करोड़पति 11' में शुक्रवार को कर्मवीर स्‍पेशल एपिसोड में रूमा देवी आईं. वे 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं. रूमा देवी को साल 2018 में राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया था. शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर रूमा देवी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ के संघर्षों के बारे में बात की. इस एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा भी पहुंची थीं. सोनाक्षी सिन्‍हा भी रूमा देवी से काफी प्रभावित नजर आईं.

शो के दौरान सोनाक्षी से एक आसान सा सवाल पूछा गया, लेकिन वह इसका जवाब नहीं दे पाईं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसके लिए उन्‍होंने एक्‍सपर्ट वाली लाइफलाइन चुनी.

दरअसल, अमिताभ बच्‍चन ने सवाल पूछा- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे ?

A. सुग्रीव

B. लक्ष्मण

C. सीता

D. राम

सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं मालूम था. इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर पर #YoSonakshiSoDumb हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

एक यूजर ने लिखा,' उनके भाईयों के नाम लव और कुश है, पिता का नाम शत्रुघ्‍न है, घर का नाम रामायण है और सोनाक्षी पवित्र रामायण के बारे में नहीं जानतीं.' एक और यूजर ने लिखा,' एक यूजर ने लिखा- 'मुस्लिम होते हुए भी मैं इस सवाल का जवाब जानता हूं लेकिन इस सवाल के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने लाइफ लाइन ली.'

सोनाक्षी सिन्‍हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आनेवाली फिल्‍म 'दबंग 3' में नजर आनेवाली हैं. अभिनेत्री की पिछली फिल्‍म मिशन मंगल थी. इस फिल्‍म में उनके अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन और कीर्ति कुल्‍हारी समेत कई कलाकार थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें