Chain Pulling को लेकर बुरे फंसे सनी देओल और करिश्मा कपूर, जानें पूरा मामला...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जयपुर: बॉलीवुड अभिनेता व सांसद सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चैन-खींचने के मामले में रेलवे अदालत के फैसले को सत्र अदालत में चुनौती दी है.

चैन-पुलिंग की यह कथित घटना 1997 में फिल्म बजरंग की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसमें देओल और कपूर पर ट्रेन 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की चैन बिना वजह खींचने का आरोप लगाया गया था. इस कारण ट्रेन 25 मिनट लेट हो गयी थी.

दोनों अभिनेताओं के वकील ए के जैन ने कहा, 2009 में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ सारांश आरोप पढ़े गए थे जिसे हमने अप्रैल 2010 में सत्र अदालत में चुनौती दी थी. सत्र अदालत ने 24 अप्रैल, 2010 को आरोपों को खारिज कर दिया था. लेकिन रेलवे अदालत ने 17 सितंबर को दोनों के फिर से आरोपी बनाया.

उन्होंने कहा कि हमने आदेश को फिर से बुधवार को सत्र अदालत में चुनौती दी है क्योंकि उन्हें तो पहले ही आरोपों से बरी किया जा चुका है. इस मामले में देओल और कपूर के अलावा स्टंटसमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह भी आरोपी हैं लेकिन उन्होंने तब इन आरोपों को सत्र अदालत में चुनौती नहीं दी थी.

रेलवे अदालत ने मामले में अगली सुनवाई 24 सितंबर को निर्धारित की है. नरेना के तत्कालीन सहायक स्टेशन मास्टर सीताराम मालाकर ने इस बारे में रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें