36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KBC 11: 1500 रुपये महीना कमानेवाली महिला बनी दूसरी करोड़पति, देखें VIDEO

बिहार के जहानाबाद के सनोज राज (Sanoj Raj) के बाद ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) को अपना दूसरा करोड़पत‍ि (Crorepati) मिल गया है. जी हां, बीते हफ्ते सनोज राज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मौजूदा सीजन के पहले करोड़पति बने थे. सनोज के बाद अमरावती की रहनेवाली बब‍ीता ताडे (Babita Tade) केबीसी 11 […]

बिहार के जहानाबाद के सनोज राज (Sanoj Raj) के बाद ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) को अपना दूसरा करोड़पत‍ि (Crorepati) मिल गया है. जी हां, बीते हफ्ते सनोज राज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मौजूदा सीजन के पहले करोड़पति बने थे. सनोज के बाद अमरावती की रहनेवाली बब‍ीता ताडे (Babita Tade) केबीसी 11 (KBC 11) की दूसरी करोड़पत‍ि बनी हैं.

सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बब‍ीता के करोड़पत‍ि बनने के सफर की एक झलक पेश की गई है. बब‍ीता इस हफ्ते शो में नजर आएंगी. वीडियो में बबीता बताती हैं कि वह मिड डे मील (Mid Day Meal) की रसोइया, यानी कुक (Cook) हैं.

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब बबीता से उनकी तनख्वाह पूछते हैं, तो वह जवाब देती हैं – 1500 रुपये. अपने बारे में बब‍ीता बताती हैं कि वह स्कूल में 450 बच्चों के लिए ख‍िचड़ी बनाने का काम करती हैं. बच्चों को मेरी बनायी ख‍िचड़ी बहुत पसंद आती है.

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आते हैं कि केबीसी में हॉट सीट पर पहुंचनेवालों से जब यह पूछा जाता है कि वे पुरस्कार राशि से क्या करेंगे, तो कोई कहता है कि वह मकान खरीदेगा, तो कोई अपने कर्ज उतारना चाहता है. लेकिन जब बबीता से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें मोबाइल फोन खरीदना है. उनके घर में एक ही फोन है और जब उन्हें फोन की जरूरत होती है तो उन्हें मांग कर काम चलाना पड़ता है. शो के दौरान बिग बी ने उन्हें स्मार्टफोन गिफ्ट किया.

प्रोमो मेंअंत में अमिताभ बच्चन बड़े जोश के साथ बबीता को बताते हैं कि वह एक करोड़ रुपये जीत गई हैं. केबीसी का यह नया प्रोमो ना सिर्फ दिल को छू रहा है बल्कि काफी मोटिवेशनल भी है. बबीता की जिंदगी यह सिखाती है कि मुश्किल परिस्थितियों में भी उम्मीद ना हारें, एक दिन आपका भी टाइम आयेगा. सोनी टीवी पर यह एपिसोड इस बुधवार और गुरुवार को दिखाया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें