27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल की प्रतिक्रिया आ गयी है, जानें…

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात फेमस हुईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडलअब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अब वह सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ कई गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. इसमें एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ जारी हो चुका है, जिसे लोगों से जबरदस्त […]

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात फेमस हुईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडलअब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अब वह सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ कई गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. इसमें एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ जारी हो चुका है, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला.

कुछ समय पहले लता ने रानू मंडल को लेकर एक बयान दिया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने रानू मंडल कीलोकप्रियता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश जी या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं.

VIRAL: रानू मंडल से लता मंगेशकर काे क्या शिकायत है?

अब लता के इस बयान पर रानू मंडल की प्रतिक्रिया आयी है. एक इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल ने इस बारे में कहा, मैं उम्र के हिसाब से लता जी से छोटी थी, हूं और रहूंगी. मुझे बचपन से उनकी आवाज पसंद है.

वहीं, हाल ही में ‘तेरी मेरी कहानी’ के सॉन्‍ग रिलीज के मौके पर हिमेश रेशमिया ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, लता जी के इस बयान को सकारात्‍मक तरीके से लेना चाहिए. लता जी जैसा लीजेंड कोई नहीं बन सकता, वो बेस्‍ट हैं. लता जी ने कहा कि इंस्‍पायर होना बुरा नहीं है लेकिन नकल नहीं करना चाहिए. ये (रानू मंडल) लता जी से इंस्‍पायर होकर यहां तक पहुंची हैं. किसी से इंस्‍पायर होना और किसी को कॉपी करने में फर्क होता है. रानू मंडल पैदाइशी टैलेंटेड हैं.

गौरतलब है कि रानू मंडल ने ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाया है. इसमें हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है. इस फिल्म में हिमेश मुख्य भूमिका में हैं और वह पहली बार डबल रोल में नजर आयेंगे. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें