28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस वीडियो को देख सबके सामने रो पड़े धर्मेंद्र, सनी देओल और करण भी दिखे भावुक

दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए तैयार हैं. सनी देओल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ में अभिनेत्री सहर बाम्‍बा भी नजर आयेंगी. सहर भी इसी फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिलहाल करण अपने पापा सनी देओल और दादा धर्मेंद्र […]

दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए तैयार हैं. सनी देओल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ में अभिनेत्री सहर बाम्‍बा भी नजर आयेंगी. सहर भी इसी फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिलहाल करण अपने पापा सनी देओल और दादा धर्मेंद्र के साथ जमकर फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में तीनों सिगिंग रियेलिटी शो सुपरस्‍टार सिंगर में नजर आये. इस दौरान धर्मेंद्र को एक खास वीडियो दिखाया गया जिसे देखकर वह इमोशनल हो गये.

इस वीडियो को देखकर वो पहले हैरान हुए, खुश हुए और आखिर में रो पड़े. इस वीडियो में उनके बचपन से लेकर अब तक की जिंदगी के सफर को दिखाया गया है. पिता धर्मेंद्र को भावुक देख सनी देओल की आंखें भी नम हो गई.

https://www.instagram.com/tv/B2TRayVFMFc/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इस वीडियो में धर्मेंद्र का बचपन, उनका स्‍कूल, रेलवे स्‍टेशन और वह पुल दिखाया गया जिसपर बैठकर धर्मेंद्र मुंबई आने का सपना देखते थे. अपने इस सफर की एक झलक देख धर्मेंद्र इमोशनल हो गये और वीडियो के अंत में रो पड़े.

बता दें कि, ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. पल पल दिल के पास से सनी देओल ने डायरेक्शन में कदम रखा है. फिल्‍म की शूटिंग लद्दाख और हिमाचल प्रदेश की कई खूबसूरत वादियों में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें