32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमेश रेशमिया के बाद क्‍या सलमान ने की रानू मंडल की मदद ? जानें खबर का सच

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर सुर्खियों में आईं रानू मंडल के दिन अब बदल चुके है. अपने एक वीडियो को लेकर रानू रातोंरात सुपरस्‍टार बन गईं. रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपनी गुजारा करनेवाली रानू की अब बॉलीवुड में इंट्री हो चुकी है. उनके टैलेंट को हिमेश रेशमिया […]

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर सुर्खियों में आईं रानू मंडल के दिन अब बदल चुके है. अपने एक वीडियो को लेकर रानू रातोंरात सुपरस्‍टार बन गईं. रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपनी गुजारा करनेवाली रानू की अब बॉलीवुड में इंट्री हो चुकी है. उनके टैलेंट को हिमेश रेशमिया ने पहचाना और उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने का मौका दिया. हिमेश ने गाना रिकॉर्ड करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. रानू को लेकर एक और खबर आ रही है जो सलमान खान से जुड़ी है.

खबरों की मानें तो, हिमेश रेशमिया की मदद के बाद अब दबंग खान सलमान भी रानू मंडल की मदद के लिए सामने आये हैं. कहा जा रहा है कि सलमान ने रानू मंडल को 55 लाख रुपये का घर गिफ्ट किया है.

खबरों के अनुसार, सलमान खान, रानू की गायकी से बेहद प्रभावित हुए है और इसलिए उन्‍होंने ऐसा फैसला किया. बताया तो यह भी जा रहा है कि भाईजान उन्‍हें ‘दबंग 3’ में गाने का भी ऑफर कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में सलमान खान की ओर से कोई बयान नहीं आया है और न ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेट की है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और रानू मंडल से जुड़ी यह खबर पूरी तरह से झूठी है. वेब पोर्टल ने सूत्र के हवाले से खुलासा किया है कि इन खबरों में कोई सच्‍चाई नहीं है. सलमान ने न ही महिला के लिए घर खरीदा है और न ही फिल्‍म में उनके गाने की कोई चर्चा चल रही है.

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं. वे रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपना गुजारा करती थीं. एक दिन वहां से गुजरते हुए अतींद्र चक्रवर्ती ने रानू का गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. रानू को ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाते देख हरकोई उनकी आवाज से प्रभावित हो गया. रानू मंडल सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी.

इसे सोशल मीडिया का कमाल ही कहिये कि रानू मंडल का गाना सुनकर हिमेश रेशमिया इतने प्रभावित हुए कि उन्‍होंने रानू को अपनी फिल्‍म में गाने का मौका दिया. रानू मंडल बेहद खुश हैं और इसे अपनी दूसरी जिंदगी बताती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें