29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस शख्‍स की वजह से रानू मंडल बनीं स्‍टार, जानें कौन हैं ?

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर सुर्खियों में आईं रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्‍टार बन चुकी हैं बल्कि बॉलीवुड में इंट्री भी ले चुकी हैं. पश्चिम बंगाल के रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की आनेवाली […]

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर सुर्खियों में आईं रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्‍टार बन चुकी हैं बल्कि बॉलीवुड में इंट्री भी ले चुकी हैं. पश्चिम बंगाल के रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की आनेवाली फिल्‍म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया है. कल तक रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाने वाली रानू को अब हरकोई जानता है. लेकिन उस शख्‍स के बारे में नहीं जानते जिन्‍होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं अतींद्र चक्रवर्ती की जिन्‍होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद से ही रानू की चर्चाएं होने लगी. बता दें कि अतींद्र पेशे से एक सोशल वर्कर हैं.

इनदिनों रानू मंडल जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं. रानू के वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उनके टैलेंट को पहचाना. उन्‍होंने रानू को अपनी फिल्‍म में गाने का मौका दिया. हिमेश ने रानू का एक वीडियो भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वे हिमेश के स्‍टूडियो में सॉन्‍ग ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड करती नजर आ रही थीं. हिमेश के इस कदम की हरकोई तारीफ कर रहा है.

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ में गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये की फीस दी है. लेकिन रानू ने इन पैसों को लेने से मना कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, रानू ने हिमेश को जबरदस्‍ती पैसे दिये और कहा कि बॉलीवुड में आपको स्‍टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है. हालां‍कि इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं. रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है. उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था. रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं. इस दौरान अतींद्र ने रानू का रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें