29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

First Fees: ”तेरी मेरी कहानी” गाने के लिए रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने कितने पैसे दिये?

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गाने गा कर अपना जीवन यापन करनेवाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है. हाल ही में पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर रातों रात सुपरस्टार बन गई. उनकेइस गाने के एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने देश […]

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गाने गा कर अपना जीवन यापन करनेवाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है. हाल ही में पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर रातों रात सुपरस्टार बन गई. उनकेइस गाने के एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने देश भर में अपनी पहचान बना ली है.

सबसेखास बात तो यह है कि रानू मंडल अपने सिंगिंग टैलेंट के दम पर अब बॉलीवुड में भी एंट्री लेने वाली हैं. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाते हुए नजर आयीं. सोशल मीडिया पर रानू मंडल का रिकाॅर्डिंग वीडियो बड़ा वायरल हुआ.

अब लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करनेवाली रानू मंडल ने फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने के लिए हिमेश रेशमिया से कितनी फीस ली होगी! मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को इस गाने के लिए उनकी पहली सैलरी दी है, जिसकी रकम ज्यादा होने की वजह से रानू ने मना कर दिया. रानू की पहली सैलरी का खुलासा हो गया है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं.

खबरों की मानें, तो हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए लगभग 6-7 लाख रुपये ऑफर किये. लेकिन रानूनेये पैसे लेने के लिए इनकार कर दिया. बताया जाता है कि इसके बाद हिमेश ने रानू काे जबरदस्ती पैसे दिये और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

यह खबर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन यह वायरल खबर सच है या झूठ, इसकी पक्की जानकारी अब तक सामने नहीं आयी है. हिमेश या रानू की तरफ से फीस को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. रानू का कहना है कि यह उनकी दूसरी जिंदगी है और इसे वह बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें