गोल-मटोल राम कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

टीवी के बेहद लोकप्रिय एक्टर राम कपूर अपने बेहतरीन अभिनय के साथ गोल-मटोल और डील-डॉल पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते रहे हैं. मगर अब उन्होंने जिस रूप में खुद को ट्रांसफॉर्म किया है, 'कसम से' यकीन नहीं होता कि यह वही राम कपूर हैं, जो... 'बड़े अच्छे लगते हैं'.

इन दिनों राम कपूर अपने किसी टीवी सीरियल या सीरीज की वजह से नहीं, बल्कि अपने नये अवतार को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, राम ने कुछ दिनों पहले मिरर सेल्फी की कुछ तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर किया, जिसमें वे काफी बदले-बदले से लग रहे हैं. जैसे उनका मोटापा कहीं गायब ही हो गया! उनके इस वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन की सभी खूब तारीफ कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में राम ने अपने दो लुक को शेयर किया है. पहले लुक में उन्होंने अपनी एक पहले वाली हेल्दी तस्वीर को शेयर किया है और दूसरे लुक में उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिट बॉडी की एक तस्वीर को शेयर किया है. कभी गोल-मटोल रहे राम कपूर को इन नयी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल हो रहा है.

साक्षी तंवर के साथ सुपरहिट जोड़ी

राम कपूर ने करियर की शुरुआत टीवी शो 'न्याय' से की थी, लेकिन 'घर एक मंदिर' से पहचान मिली. हालांकि बालाजी टेलीफिल्म्स के रोमांटिक ड्रामा- 'कसम से' में प्राची देसाई और 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी तंवर के साथ इस जोड़ी को घर-घर में लोकप्रियता मिली. इसके अलावा बॉलीवुड में 'उड़ान', 'बार-बार देखो' और 'हमशकल्स' आदि फिल्मों में भी शानदार एक्टिंग के जरिये दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी. राम कपूर और साक्षी तंवर की सुपरहिट जोड़ी इस साल अप्रैल में अल्ट बालाजी के वेब सीरीज 'कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3' में दिखी, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला.

कैसे हुआ यह ट्रांसफॉर्मेशन

राम कपूर की मानें, तो करीब दो साल पहले उन्होंने खुद से कमिटमेंट किया था कि 45 साल का होते-होते उन्हें खुद को फिट और हेल्दी बना लेना है और इसके लिए उन्होंने अपनी डायट पर ध्यान दिया और स्ट्रिक्ट जिम रूल फॉलो करना शुरू किया. कभी 130 किलो के रहे राम कपूर 30 किलो वजन घटा चुके हैं और 25 से 30 किलो वेट और घटाना चाहते हैं. वर्कआउट की बात करें, तो सुबह उठने के साथ वह सीधे जिम जाते हैं. जिम में हेवी वेट ट्रेनिंग करते हैं. रात में सोने से पहले वह इंटेंस कार्डियो वर्कआउट करते हैं. फैट से फिट होने के लिए राम ने इंटरमिटेंट फास्टिंग का तरीका अपनाया. इस तरह की डायटिंग में आप क्या खा रहे हैं औऱ क्या नहीं इस पर फोकस करने की बजाय कब खा रहे हैं, इस पर फोकस करते हैं. यानी वह हर दिन 16 घंटे फास्टिंग करते हैं. इस दौरान वह कुछ भी नहीं खाते और सिर्फ दिन में चाय या कॉफी और शाम में 7 से 8 बजे के बीच ही खाते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें