20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अजय देवगन के साथ इस एक्टर पर भी टूटा दु:खों का पहाड़, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड में सोमवार का दिन बुरी खबरें लेकर आया. अजय देवगन के पिता जाने माने एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया. वहीं, रणदीप हुड्डा की दादी भी चल बसीं. वीरू देवगन के निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर संवेदना जता रहे हैं. तमाम बड़े फिल्मी […]

बॉलीवुड में सोमवार का दिन बुरी खबरें लेकर आया. अजय देवगन के पिता जाने माने एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया. वहीं, रणदीप हुड्डा की दादी भी चल बसीं.

वीरू देवगन के निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर संवेदना जता रहे हैं. तमाम बड़े फिल्मी सितारे निधन की खबर सुनने के बाद अजय देवगन और काजोल के घर पहुंचे.

अजय देवगन के घर पहुंचने वालों में सनी देओल, बॉबी देओल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, बोनी कपूर, संजय कपूर, सलीम खान, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, तुषार कपूर, विंदू दारा सिंह, रंजीत, राजा मुराद, सतीश कौशिक, राजकुमार गुप्ता और अनीस बज्मी समेत कई सितारे शामिल हैं.

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का अंतिम संस्कार सोमवार शाम विले पार्ले (मुंबई) स्थित श्मशान भूमि पर किया गया. उनकी अंतिम यात्रा अजय के जुहू स्थित घर से निकाली गई. अजय ने पिता की अर्थी को कंधा दिया. सोमवार सुबह सांताक्रूज स्थित सूर्या अस्पताल में 85 साल के वीरू का निधन हुआ था. वीरू देवगन सांताक्रज के सूर्या अस्पताल में भर्ती थे.

वीरू देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था. उन्होंने अपने करियर में लगभग 80 से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था.

वहीं, दूसरी ओर ‘हाइवे’, ‘किक’, ‘सुल्तान’, ‘किक, ‘बागी 2’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी अपनी दादी को खो दिया.

रणदीप ने अपनी दादी के निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथशेयर की. रणदीप की दादी 97 साल की थीं. रणदीप ने लिखा कि उनकी दादी गुजर गयी हैं. 97 साल तक वो प्यार, हौसला और हंसी देती रहीं. रणदीप अपनी दादी के बेहद करीब थे. माता-पिता की नौकरी में तबादले की वजह से रणदीप का ज्यादातर बचपन दादी के साथ ही बीता था.

रणदीप दादी के जाने से कितने दुखी हैं, इसका अंदाजा उनके प्रोफाइल फोटो से लगता है. रणदीप ने अपनी फोटो हटाकर दादी के चरणों की तस्वीर को डीपी बना दिया है. रणदीप की दादी के निधन पर सोशल मीडिया में फैंस और फॉलोअर्स उन्हें सांत्वाना दे रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें