36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kasautii Zindagii Kay: अनुराग को लगेगा बड़ा झटका, सामने आ जायेगा प्रेरणा की प्रेग्‍नेंसी का सच, VIDEO

एकता कपूर के सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी के’ में इनदिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव चल रहा है. ट्विस्‍ट और टर्न्‍स की बदौलत यह सीरीयल लोगों दिलों और टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है. लोग जानना चाहते हैं कि कहानी में आगे क्‍या होनेवाला है. […]

एकता कपूर के सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी के’ में इनदिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव चल रहा है. ट्विस्‍ट और टर्न्‍स की बदौलत यह सीरीयल लोगों दिलों और टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है. लोग जानना चाहते हैं कि कहानी में आगे क्‍या होनेवाला है. एक तरफ प्रेरणा कोमोलिका और अनुराग की जिंदगी तबाह करने की ठान चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ अनुराग ने कोमोलिका की सच्‍चाई सबके सामने लाने का बीड़ा उठाया है.

अब सीरीयल में एक और जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आनेवाला है. होली के मौके पर प्रेरणा, अनुराग को एक बड़ा झटका देनेवाली है. वह उस सच्‍चाई को अनुराग बासु के सामने लानेवाली है जिससे अनुराग अभी अंजान है.

सीरीयल का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें होली के त्‍योहार पर अनुराग को होली लगाती हुई प्रेरणा इस बात का खुलासा करती नजर आ रही है कि वो उसके बच्‍चे की मां बनने वाली है. इस प्रोमो वीडियो में अनुराग, कोमोलिका के साथ होली खेलता नजर आ रहा है. आप इस बात से वाकिफ है कि अनुराग कोमो‍लिका की सच्‍चाई सबके सामने लाना चाहता है.

अनुराग, प्रेरणा के इरादों से पूरी तरह अंजान है. प्रेरणा जब अपने पति अनुराग को कोमोलिका के साथ होली खेलते हुए देखती है तो वो इसे बर्दाश्‍त नहीं कर पाती. गुस्‍से में प्रेरणा, अनुराग को सारी सच्‍चाई बता देती है. जिसे सुनकर अनुराग हैरान हो जाता है.

इस नये प्रोमो से साफ है कि इस होली प्रेरणा अनुराग को बड़ा सदमा देनेवाली है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि प्रेरणा की प्रेग्‍नेंसी को जानने के बाद अनुराग क्‍या कदम उठायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें