28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 12 के बाद जसलीन ने शेयर की अनूप जलोटा संग सेल्फी, हो गयी Troll

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 बीत चुका है. इस बार शो के दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियां अगर किसी ने बटोरी हैं, तो वो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू हैं. दोनों ने कपल बनकर शो में एंट्री ली थी. दोनोंकीउम्र के बीच के फासले और रिश्ते पर कई तरह की बातें चलीं. […]

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 बीत चुका है. इस बार शो के दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियां अगर किसी ने बटोरी हैं, तो वो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू हैं. दोनों ने कपल बनकर शो में एंट्री ली थी.

दोनोंकीउम्र के बीच के फासले और रिश्ते पर कई तरह की बातें चलीं. शो में रहते-रहते ही दोनों के बीच दूरियां आ गयीं. कुछ हफ्तों बाद अनूप जलोटा बिग बॉस के घर से निकल आये और टीवी चैनलों पर जसलीन के साथ अपने रिश्ते पर सफाई देते नजर आये.

उनका कहना था कि उनके और जसलीन के बीच कुछ नहीं है और यह सब शो के मेकर्स ने जानबूझकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए किया था. जब शो के अंदर जसलीन को यह बात पता चली, तो वह अनूप पर काफी गुस्सा हुईं. कुछ हफ्तों बाद जसलीन भी शो से बाहर हो गयीं. और वह भी अनूप जलोटा की ही बातें दोहराती नजर आयीं कि उन दोनों के बीच केवल गुरु-शिष्या का रिश्ता है और कुछ नहीं.

खैर, बिग बॉस खत्म हो चुका है और अब ये बातें पुरानी हो चुकी हैं. अनूप-जसलीन के रिश्ते पहले की तरह सामान्य हो चुके हैं. इसका सबूत है यह फोटो, जिसे जसलीन ने सोशल मीडिया में शेयर कियाहै. इस तस्वीर में जसलीन अनूप के साथ बड़े कैजुअल अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ जसलीन ने लिखा है- Musical Moments.

यह फोटो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स के गेट टूगेदर की है, जहां अनूप-जसलीन के अलावा श्रीसंत, उनकी पत्नी और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आरहीहैं. अनूप-जसलीन की फोटो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है.

शो और उसके बाद दोनों के बीच जैसी तल्खी दोनों के बीच दिख रही थी, बिग बॉस पर उन्हें फॉलो करनेवालों को यही लग रहा था कि अब ये एक-दूसरे से कभी नहीं मिलेंगे. लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट. इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. कोई इन दोनों से सामान्य हो चुके रिश्ते पर खुशी जता रहा है, तो कई लोग गुस्सा भी हो रहे हैं. कई फैन्स नेतो इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तो इनका मजाक भी उड़ाने लगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें