27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 12: जसलीन की खुदगर्जी देख टूटे अनूप जलोटा, रिश्‍ता तोड़ने का किया ऐलान, VIDEO

बिग बॉस 12 में अब रिश्‍तों की बलि चढ़नी शुरू हो गई है. तभी तो कल तक एकदूसरे के प्‍यार में डूबे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एकदूसरे से दूर हो गये हैं. अब इनके रास्‍ते अलग हो गये हैं. अनूप जलोटा को जसलीन की खुदगर्जी इतनी बुरी लगी कि उन्‍होंने पूरी रात […]

बिग बॉस 12 में अब रिश्‍तों की बलि चढ़नी शुरू हो गई है. तभी तो कल तक एकदूसरे के प्‍यार में डूबे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एकदूसरे से दूर हो गये हैं. अब इनके रास्‍ते अलग हो गये हैं. अनूप जलोटा को जसलीन की खुदगर्जी इतनी बुरी लगी कि उन्‍होंने पूरी रात जागकर यह फैसला कर लिया कि वो जसलीन से साढ़े तीन साल पुराना रिश्‍ता खत्‍म कर लेंगे. जसलीन ने कभी सपने में भी ऐसा नहीं सोचा होगा कि उनकी ए‍क गलती उनके इस रिश्‍ते पर कहर बनकर बरसेगी.

दरअसल 1 अक्‍टूबर को दिखाये गये एपिसोड ने लग्‍जरी बजट टास्‍क दिया. इस टास्‍क में आपने देखा कि खुद को और अनूप जलोटा को नॉमिनेशन के बचाने के बजाय अपने कपड़ों, मेकअप और बालों को चुनती है और यह टास्‍क पूरा करने से मना कर देती हैं.

Bigg Boss 12 : श्रीसंत को लेकर ये क्‍या कह गये अनूप जलोटा, कहा- एक सीट बर्बाद

अनूप जलोटा को जसलीन की ये बातें बहुत बुरी लगती है कि जसलीन को उनके बजाय अपने कपड़े और अपना मेकअप ज्‍यादा जरूरी लगता है. वे घरवालों के सामने ही ऐलान कर देते हैं कि वे जोड़ी तोड़ रहे हैं और अब उन्‍हें जसलीन के साथ नहीं रहना. वे कहते हैं कि उनकी जगह अगर जसलीन होती तो वे उसे बचाने के लिए अपनी हर एक चीज दांव पर लगा देते.

2 अक्‍टूबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनूप जलोटा के इस फैसल के बाद जसलीन उन्‍हें समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन जब वे नहीं मानते वे फूट-फूटकर रोने लगती हैं. कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अनूप जलोटा के जसलीन के अलग होने के फैसले से हरकोई हैरान रह जाता है.

Bigg Boss 12: जसलीन ने सबके सामने अनूप जलोटा को किया KISS, हैरान रह गये घरवाले, VIDEO

हालांकि इस टास्‍क के दौरान दीपिका कक्‍कड़ जोडियों के निशाने पर आ जाती है. वे कहते दिखते हैं कि दीपिका एक सेलीब्रिटी होने के नाते दूसरी सेलीब्रिटी को ऐसा करने के लिए कैसे कह सकती हैं. हालांकि इससे साफ है कि जोडियों के यह टास्‍क किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें