1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sp leader ip singh booked cm yogi adityanath s flight from lucknow to gorakhpur on march 11 acy

सपा नेता ने 11 मार्च को बुक कराया सीएम योगी का गोरखपुर का टिकट, कहा- संभाल कर रखिए, क्योंकि भाजपा...

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आई पी सिंह ने सीएम योगी का 11 मार्च को लखनऊ से गोरखपुर की फ्लाइट बुक कराया है. उन्होंने कहा कि 10 मार्च को यूपी में प्रचंड बहुमत से सपा सरकार आएगी.

By Achyut Kumar
Updated Date
सीएम योगी का एडवांस टिकट
सीएम योगी का एडवांस टिकट
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. यूपी में सात चरणों में मतदान होगा. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को जबकि अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होगी. मतगणना 10 मार्च को होगी. चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सपा नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि सूबे में बीजेपी सरकार जाने वाली है और सपा सरकार आने वाली है. एक नेता ने तो सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर जाने की फ्लाइट भी बुक कर दी है.

जी हां, सही सुना आपने. यह नेता कोई और नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री आई पी सिंह हैं. आई पी सिंह अक्सर अपने ट्वीट के जरिये बीजेपी सरकार पर हमला बोलते रहते हैं. इस बार वे सीएम योगी की फ्लाइट बुक करने वाले ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. आइए आपको बताते हैं कि ट्वीट में आखिर उन्होंने क्या लिखा है...

सपा प्रवक्ता आई पी सिंह ने ट्वीट कर कहा, 10 मार्च जनता का दिन होगा. 10 मार्च को प्रदेश में सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. इसलिए मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न टिकट बुक कर दिया है.

सपा प्रवक्ता यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, यह टिकट सम्भाल कर रखिए, क्योंकि हार के बाद आपको बीजेपी भी नहीं पूछेगी. वहीं, उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने पलवार करते हुए कहा, अपना लखनऊ का ही करा लो इतना विश्वास है तो. मंच पर तो जगह नहीं मिलेगी, लेकिन शपथ देखने सुनने को मिल जाएगा. भीड़ में खड़े रहना. 11 मार्च - मैं योगी आदित्यनाथ आज संविधान की शपथ लेता हूं कि प्रदेश के विकास एवं प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए समर्पित रहूंगा. भारत माता की जय.

एक अन्य यूजर ने लिखा, बस से भी भेजने के लायक नहीं हैं. आप भी इतना खर्च कर दिए. एक ने लिखा, एक टिकट मेरी भी बुक करा दो. अखिलेश जी के हारने के बाद उनसे मिलने जाना है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आपके टिकट बुक कराने का शुक्रिया ! योगीजी इसी टिकट पर इसी दिन गोरखपुर मठ में विजयी होने पर शीश नवाने जायेंगे, आशीर्वाद लेंगे. फिर दोगुनी ताकत से लखनऊ के राजसिंहासन सम्भालने के लिये रिटर्न फ्लाइट से वापस भी आयेंगे. हां प्लीज 1-2 बुलडोजर जरूर बुक कराकर रखियेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें