1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. rashtriya lok dal fake list viral on social media rld spokesperson pawan agri says this slt

RLD के प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट हुई वायरल, नेताओं ने किया इनकार

कांग्रेस ने आज सुबह ही 125 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. ऐसे में अब रालोद की एक लिस्ट वायरल हो रही है. इस लिस्ट में करीब 14 प्रत्याशी के नाम दिख रहे हैं. हालांकि रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी का कहना है कि यह लिस्ट फर्जी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Rashtriya Lok Dal
Rashtriya Lok Dal
Twitter

आगरा. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए आज या कल में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने वाली हैं. ऐसे में कांग्रेस ने आज सुबह ही 125 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. जिसमें 50 महिलाएं शामिल है. अब कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद जहां पार्टी की महासचिव और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा लोगों से तमाम तरीके के वादे कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रालोद की एक लिस्ट वायरल हो रही है.

इस लिस्ट में करीब 14 प्रत्याशी के नाम दिख रहे हैं. जिसमें आगरा, मथुरा की भी कई सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हुई है. लेकिन वहीं रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी का कहना है कि यह लिस्ट फर्जी है. किसी ने जानबूझकर या काम किया. हमने अभी तक किसी तरह का कोई भी लिस्ट जारी नहीं किया है.

रालोद के प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट
रालोद के प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट
Prabhat Khabar

दरअसल सोशल मीडिया पर रालोद की तरफ से एक लिस्ट जारी हुई है. इस लिस्ट में 14 विधानसभाओं के प्रत्याशियों के नाम घोषित हुए हैं. जिनमें फतेहपुर सीकरी, इगलास, बलदेव, छाता, मथुरा, खतौली, बड़ौत, सादाबाद, खैर, मांट, गोवर्धन, जेवर, बागपत और छपरौली विधानसभा से प्रत्याशी घोषित हुए हैं.

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी से जब इस लिस्ट के बारे में बात की गई. तो उनका कहना था कि यह लिस्ट पूर्ण रूप से फर्जी है. अभी तक रालोद की तरफ से किसी भी लिस्ट को जारी नहीं किया गया है. कुछ अराजक तत्वों द्वारा इस तरह की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है. ताकि प्रत्याशियों में भ्रम की स्थिति पैदा हो सके.

रिपोर्ट- राघवेंद्र, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें