1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi adityanath handovered harduaganj taapiy vidyut project in aligarh nrj

Aligarh News: करोड़ों की सौगात लेकर आए CM योगी बोले- कुछ लोगों को श्रीकृष्ण कोस रहे होंगे विकास न करने पर

मंगलवार का दिन अलीगढ़ के लिए मंगलकारी रहा. प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद को 7,000 करोड़ लागत की 660 मेगावाट हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना की सौगात दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Social Media

Aligarh News: मंगलवार का दिन अलीगढ़ के लिए मंगलकारी रहा. प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद को 7,000 करोड़ लागत की 660 मेगावाट हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना की सौगात दी. साथ ही, UPPTCL के 12 पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. इस बीच उन्‍होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज कुछ लोगों को भगवान कृष्‍ण कोस रहे होंगेकि उन्‍होंने कोई विकास कार्य नहीं किया. साथ ही, एक चीनी मिल खोलने की भी घोषणा की.

इस अवसर पर सीएम योगी ने जनपद के 2000 छात्र-छात्राओं को फ्री स्‍मार्टफोन और टैबलेट की सौगात देते हुए कहा कि अब सिर्फ स्‍मार्टफोन नहीं बल्‍कि जनपद में लाइट भी आएगी. पहले तो प्रदेश में बिजली ही नहीं आती थी. उन्‍होंने कहा कि पावर प्रोजेक्‍ट की मदद से अब जनपद में बिजली की किल्‍लत नहीं होगी. उन्‍होंने इसके बाद बिना किसी का नाम लिए कहा, ‘आज अलीगढ़ में विकास कार्य देखकर कुछ लोगों को सपने में भगवान कृष्‍ण आकर कोस रहे होंगे और कह रहे होंगे कि जब मौका दिया गया था तब तो कोई विकास कार्य नहीं किया.’

सीएम योगी ने कहा, ‘वे कृष्‍ण को नहीं कंस को मानते थे.’ उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में पहले दंगे होते थे. मगर अब तस्‍वीर बदल चुकी है. उन्‍होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को भी घेरते हुए विकास कार्यों को लेकर काफी हमलावर बोल बोले. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में प्रदेश को बबुआ और बुआ की सरकारों ने पिछड़ा बना रखा था.

जनपद को मिली चीनी मिल की सौगात

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ पहुंच कर कासिमपुर पावर हाउस की 660 मेगावाट यूनिट का दौरा किया. वहीं, उन्‍होंने सारा चीनी मिल की बंदी की मार झेल रहे किसानों और श्रमिकों को राहत देते हुए कहा कि वह इस मसले पर जल्‍द ही जनपद में एक और चीनी मिल खोलेंगे ताकि किसानों और श्रमिकों के साथ न्‍याय हो सके. इसस बीच उन्‍होंने कहा कि पहले प्रदेश में जनता का धन नेताओं की जेब में जाता था. मगर अब प्रदेश सरकार का बुल्‍डोजर चल रहा है और दीवारों को तोड़कर कालाधन निकाला जा रहा है.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें