26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : देवघर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भरेंगे हुंकार, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार 29 मई को देवघर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे.

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 मई को सारठ के पालाजोरी के खागा बड़जोरी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के समीप स्थित मैदान में दिन के 12.30 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. श्री नड्डा 2.55 बजे से देवघर जिले के त्रिलोक परिसर (देवघर, गोड्डा) से वीर कुंवर सिंह चौक तक रोड शो भी करेंगे.

सीता सोरेन के पक्ष में जनसभा

दुमका लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में बुधवार को बीजेपी के केंद्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा पालोजोरी के खागा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली गयी है. जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा की सभा दोपहर लगभग 12 बजे होने की संभावना है. सभा में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे इसके लिए भाजपा प्रखंड कमेटी के सदस्य व अधिकारी जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए है. कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को पंडाल व अन्य व्यवस्था का जायजा भाजपा के नेताओं के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारियों ने भी लिया है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी करेंगे जनसभा

वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 29 मई को राजमहल और दुमका लोकसभा में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे. श्री साय दिन के 11 बजे साहिबगंज जिले के बरहेट में स्थित गोपलाडीह फुटबॉल मैदान, दिन के एक बजे पाकुड़ जिला के अमरापाड़ा स्थित पाडरकला चुडुक पुल फुटबॉल मैदान व शाम तीन बजे दुमका जिला के शिकारीपाड़ा स्थित सरसडगाल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो को लेकर भाजपा ने की बैठक

29 मई को देवघर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो को लेकर मंगलवार को भाजपा चुनाव कार्यालय में बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सचिन रवानी ने की. बैठक में जेपी नड्डा के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर विचार-विमर्श हुआ. सभी को कहा गया है कि अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जुटायें. राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवलोक परिसर के पास से वीर कुंवर सिंह चौक तक रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के लिए वोट मांगेंगे. बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव जजवाड़े, रीता चौरसिया, दिवाकर गुप्ता, महामंत्री पंकज सिंह भदोरिया, कोषाध्यक्ष दिलीप सिंह, नगर संयोजक सोनाधारी झा, अमृत आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें