26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका लोकसभा चुनाव 2024: झारखंड में बालू माफिया, लैंड व लव जिहाद को सरकार का संरक्षण, देवघर में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार

दुमका लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देवघर में इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने चुनावी सभा में कहा कि झारखंड में बालू माफिया, लैंड जिहाद व लव जिहाद को राज्य सरकार का संरक्षण प्राप्त है.

देवघर: दुमका लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को झारखंड के देवघर में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए नेताओं को भ्रष्टाचारी बताया. उन्होंने कहा कि झारखंड में बालू माफिया, लैंड जिहाद व लव जिहाद को राज्य सरकार का संरक्षण प्राप्त है. बीजेपी की दुमका प्रत्याशी सीता सोरेन को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की.

भ्रष्टाचारी हैं इंडी गठबंधनवाले


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधनवालों को आपसे कोई लेना देना-नहीं है. ये सब भ्रष्टाचारी हैं. झारखंड में झामुमोवाले जल, जंगल, जमीन की बात करके सत्ता में आए थे. आज जल के किनारे वाली बालू गायब हो रही है.

लैंड जिहाद व लव जिहाद को राज्य सरकार का संरक्षण


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि झारखंड में बालू माफिया, जमीन जिहाद एवं लव जिहाद चल रहा है. दु:ख की बात है कि इन सभी को राज्य सरकार का संरक्षण का प्राप्त है.

एक दशक पहले उदासीन मानसिकता में चला गया था देश


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले देश का साधारण इंसान मान चुका था कि राजनीति से कुछ बदलने वाला नहीं है. हमारा देश एक उदासीन मानसिकता में चला गया था. मान चुका था कि हमारा देश भ्रष्टाचारी व पिछलग्गू देश है. राजनेताओं के द्वारा कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है.

10 साल में आया बदलाव

जेपी नड्डा ने कहा कि बीते 10 वर्षों में मोदी जी ने अपनी मेहनत, तप, कर्म के आधार पर पूरी ताकत से देश को आगे बढ़ाया. इस कारण आज साधारण मनुष्य बोलता है कि देश बदल रहा है. देश आगे जा रहा है. आज 2 लाख गांव में ऑप्टिकल फाइबर बिछाया गया. गांवों को वाई-फाई से जोड़ दिया गया. आज गांवों में 2 लाख कॉमन सर्विस सेंटर चल रहे हैं. जब पीएम मोदी ऑप्टिकल फाइबर बिछा रहे थे, तब कांग्रेसी और झारखंड मुक्ति मोर्चा वाले कहते थे कि भारत तो अनपढ़ है, ये तो पैसे की बर्बादी है.

Also Read: PM मोदी ने झामुमो-कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- झारखंड की चर्चा आज नोटों के पहाड़ की वजह से हो रही

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें